क्या नाराजगी थी कि मंच पर पहुंच हार्दिक को जड़ा थप्पड़

0
125
hardik-patel-slapped

गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान मंच पर पहुंच एक युवक ने हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारा। हार्दिक व कांग्रेस समर्थकों ने युवक की जमकर पिटाई की, अस्पताल में भर्ती।   

रिपोर्ट4इंडिया /चुनाव डेस्क।

नई दिल्ली। गुजरात के सुरेंद्रनगर में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारा गया है। मिली जानकारी के अनुसार पाटीदार युवक ने हार्दिक पटेल को तमाचा मारा। हार्दिक पटेल थाने जाकर इस संबंध में एफआईआर दर्ज कराई है।

इस संबंध सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि हार्दिक पटेल रैली को संबोधित कर रहे थे। तभी एक शख्स आया और हार्दिक को चाटा मारा। इस दौरान लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी। मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह शख्स को बचाया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। चाटा मारने वाले शख्स की हालात काफी गंभीर है।

हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने वाले की पहचान तरुण गज्जर के रूप में हुई है। तरूण ने बताया कि उसने यह कदम पाटीदार आंदोलन के कारण उठाया जिसकी वजह से उसे परेशानी हुई। उसने कहा, उसकी पत्नी उस समय प्रेग्नेंट थी और हार्दिक के आंदोलन के कारण परिवहन व्यवस्था आदि ठप होने से बहुत परेशानी हुई थी। उसी दौरान उसने सोचा था कि वह मौका मिलने पर हार्दिक को सबक सिखाएगा। इसके पहले भी उसने कोशिश की थी लेकिन सफल नहीं हो पाया था। उसने बताया, वह किसी भी राजनीतिक दल से नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here