मनोहर लाल सरकार के डवलपमेंट एजेंडे पर बात करने की हिम्मत विपक्ष में नहीं : जीएल शर्मा

0
8
gl-sharma-file-photo

प्रदेश बीजेपी कार्यकारिणी सदस्य व हरियाणा डेयरी फेडरेशन के चेयरमैन ने पार्टी कार्यकर्ताओं का किया आह्वान, जनता के बीच विपक्ष की गुमराह करने की नीति का पर्दाफाश करें। विकास व सुशासन की स्थापना ही बीजेपी सरकार का एजेंडा

जीएल शर्मा (फाइल फोटो)।gl-sharma-file-photo

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

गुरुग्राम। प्रदेश में नेता-कार्यकर्ता विहीन विपक्षी दलों का एकमात्र काम जनता को गुमराह करना है। वे यात्राओं व बयानों की हो-हल्ला से अपना वजूद बचाने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं जबकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल पूरे हरियाणा में एक समान विकास कार्यक्रमों और सुशासन की स्थापना को लेकर काम कर रहे हैं। प्रदेश बीजेपी कार्यकारिणी के सदस्य और हरियाणा डेयरी फेडरेशन के चेयरमैन जीएल शर्मा बृहस्पतिवार को यहां सेक्टर-15 में कई मंडलों के उपस्थित कार्यकर्ताओं, समर्थकों आदि को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं-समर्थकों से कहा कि वे जनता के बीच जाएं और प्रदेश व केंद्र सरकार के विकास कार्यक्रमों व जन कल्याणकारी नीतियों को सामने रखें।

इस दौरान जीएल शर्मा ने कहा, कई खेमों और गुटों में बंटे विपक्षी नेताओं की मनोहर लाल सरकार के डवलपमेंट एजेंडे पर बात करने की हिम्मत नहीं है। वे यात्राओं और बयानों की शोर पैदा कर जनता के बीच अपनी पहुंच बनाने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं। जिन्होंने लंबे समय तक शासन में रहकर दक्षिणी हरियाणा के लोगों को दोयम दर्जे की श्रेणी में रखने का पाप किया है, वे आज यहां यात्रा निकाल रहे हैं। उन्होंने कहा, दक्षिणी हरियाणा की प्रबुद्ध जनता इस चाल को समझती है।

जीएल शर्मा ने कहा, वास्तव में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गुरुग्राम की जनता की परेशानियों को दूर करने का पूरा प्रयास किया है। एक समय था जब यहां की जनता ट्रैफिक जाम और खराब सड़कों की समस्या से जूझ रही थी, आज उनका जीवन सरपट दौड़ रहा है। गुरुग्राम विश्वविद्यालय की स्थापना के साथ ही शौक्षणिक गतिविधियों के शुरू होने से यहां के विद्यार्थियों को भी राहत मिली है। सरकार द्वारा फसल का एक-एक दाना खरीद लेने की नीति ने किसानों को भी चिंतामुक्त कर दिया है। सरकारी नौकरियों में भ्रष्टाचार व भाई-भतीजावाद को हमारी सरकार ने खत्म कर दिया है। इसका लाभ खासकर ऐसे गरीब व मेहनतकश युवाओं को मिला है जो यह समझते थे कि हरियाणा में बिना सिफारिश व पैसे की सरकारी नौकरी मिलना नामुमकिन है। प्रदेश भर में गांव-गांव में बड़े पैमाने पर आज युवा सरकारी नौकरी में लग रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं, समर्थकों से कहा कि विकास के साथ-साथ पारदर्शिता और सुशासन मनोहर लाल सरकार की पहचान है और वे इन सभी तथ्यों को जनता के बीच रखें।

इस दौरान सरस्वती मंडल के अध्यक्ष पीएन सिंह, अर्जुन मंडल के अध्यक्ष महेश वशिष्ठ, शीतला मंडल के अध्यक्ष सीताराम सिंघल, उपाध्यक्ष पुरूषोत्तम भारद्वाज, महामंत्री उमारानी चौहान, वीपी गौड़, सरस्वती मंडल के महामंत्री दीपक वर्मा, महिला मंडल मोर्चा अध्यक्ष नीलिमा मिश्रा, नवीन चौहान, मंडल किसान मोर्चा अध्यक्ष विष्णु खन्ना, भाजयुमो के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुमित शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here