इनामी राशि नहीं दिया तो हरियाणा की खिलाड़ी ने बताया ‘जुमला’

0
72
manu-bhakar National Shooting player

महिला खिलाड़ी के ट्वीट पर राजनीति हुई शुरू। खेल मंत्री अनिल विज ने कहा, अनुशासन में रहें। उधर, पूर्व सीएम हुड्डा ने अपने राजनीतिक जाट लैंड की खिलाड़ी के मामले में दखल देकर सरकार पर वार करने का मौका नहीं गंवाया।  

manu-bhakar National Shooting player

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली। हरियाणा की युवा शूटर नेशनल खिलाड़ी ने घोषित तौर पर 2 करोड़ की इनामी रा‍शि नहीं मिलने पर उसे जुमला करार दिया। 16 वर्षीय इस खिलाड़ी के इस ट्वीट पर खेल मंत्री ने आड़े हाथों लिया और कहा कि वे अनुशासन में रहें और अपने खेल पर ध्यान दें। यहां झज्जर जिले की युवा खिलाड़ी मनु भाकर ने ट्वीट कर सरकार पर हमला किया कि सरकार ने यूथ ओलंपिक जीतने पर 2 करोड़ रुपए की जो राशि देने का ऐलान किया था,  क्या वह जुमला था या यह राशि उसे मिलेगी भी।

इस ट्वीट के बाद हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज ने मनु भाकर को नसीहत देते हुए कहा, वह अनुशासन में रहकर अपने खेल पर ध्यान दें। उनकी राशि उन्हें दे दी जाएगी।

खेल मंत्री अनिल विज ने ही यूथ ओलंपिक्स में गोल्ड जीतने पर ट्विटर पर मनु भाकर को 2 करोड़ रुपए इनाम देने का ऐलान किया था। हालांकि, मंत्री के बयान के बाद तथ्य सामने आया कि हरियाणा का खेल विभाग यूथ ओलंपिक विजेता को एक करोड़ राशि ही दे सकता है।

मनु भाकर और अनिल विज के इस ट्वीट पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी कूद पड़े हैं। उन्होंने कहा, मनोहर लाल सरकार में खिलाड़ी परेशान और हैरान हुए हैं। यह दिशाहीन सरकार है और खिलाड़ियों को उचित मान-सम्मान नहीं दे रही है। दरअसल, भाकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा के राजनीतिक जाट लैंड की खिलाड़ी हैं। सो, हुड्डा के लिए यह अच्छा मौका मिला जिसपर कि वे राजनीतिक रोटी सेंक सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here