भारत समर्थकों ने अमेरिका में खालिस्तान समर्थकों का किया डटकर मुकाबला (वीडियो) 

0
38
protest-in-usa

अमेरिका में पाक समर्थित कुछ देशद्रोही वामपंथियों ने खालिस्तान का समर्थन करते हुए 25 जनवरी को मार्च निकाला। इसके विरूद्ध बड़ी संख्या में अखंड भारत समर्थक देशभक्त खड़े हो गए। उन्होंने भारत माता की जय का गगनभेदी नारों से तथाकथित खालिस्तानियों के होश ठिकाने लगा दिए। 

protest-in-usa

रिपोर्ट4इंडिया (एजेंसी इनपुट सहित) 

नई दिल्ली। 26 जनवरी को भारत के 70वां गणतंत्र समारोह को सेलिब्रेशन व परेड के दौरान अमेरिकी राजधानी वॉशिंगटन में कुछ पाक समर्थिक वामपंथी खालिस्तान समर्थकों ने विरोध करना शुरू किया। अरविंद केजरीवाल के पार्टी के रंग जैसा पीला झंडा लेकर खालिस्तान समर्थक सड़क पर आ गए। दरअसल, अमेरिका के वॉशिंगटन में गणतंत्र दिवस के मौके पर स्थानीय भारतीयों ने तिरंगे और बैनर के साथ परेड निकालने का कार्यक्रम आयोजित किया था, जिसका विरोध खालिस्तान समर्थकों ने करना शुरू किया।

पेरड निकालने का विरोध पहले खालिस्तान समर्थक कर चुके थे और कहा था कि अगर वॉशिंगटन में तिरंगा लहराया तो वह उसे जला देंगे। लेकिन किसी भी हालत में यहां गणतंत्र दिवस कार्यक्रम नहीं होने देंगे। ऐसे में जैसे ही कुछ स्थानीय भारतीय तिरंगा लेकर सड़कों पर उतरे खालिस्तान समर्थकों ने उनका विरोध शुरू कर दिया और परेड को बीच में ही रोक दिया। लेकिन सच्चे भारतीयों के जज्बे के सामने खालिस्तान समर्थकों को भागना पड़ा। स्थानीय भारतीय समर्थक परेड में आगे बढ़े और लगातार ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाते रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here