हाज़मा खराब हो गया है तो जाकर कहीं बैठ जाएं तेजप्रताप, लगवा दिया है ‘हैंडपंप’

0
15
amit shah-nitish kumar in patna

पटना में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच मुलाकात के बाद हुई डीनर पार्टी पर राजद नेता  के तंज पर जदयू का हमला।  

पटना दौरे पर पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का स्वागत करते सीएम नीतीश कुमार।amit shah-nitish kumar in patna

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए नो एंट्री का पोस्टर दिखाने वाले लालू के बड़े लाल तेजप्रताप राजद डीनर को लेकर तंज कसा है। दरअसल, पटना पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और सीएम नीतीश कुमार के बीच करीब ढाई घंटे की बातचीत हुई। उसके बाद बृहस्पतिवार रात साढे दस बजे तक दोनों नेता डीनर के बाद सीएम आवास से बाहर निकले। अमित शाह और नीतीश कुमार की इस मुलाकात को लेकर राजद के तंज पर जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने जवाब दिया और कहा कि एनडीए नेताओं के भोज तो गुरुवार रात ही हो गया, लेकिन महागठबंधन के नेताओं का पेट आज सुबह (शुक्रवार) से खराब हो गया है।

अजय आलोक ने कहा, महागठबंधन के नेता अब तेजप्रताप यादव हैं। पेट खराब है तो कहीं बैठ जाइए, चिंता नहीं कीजिए सरकार ने हैंडपम्प लगवा दिया है।

मुलाकात से पहले बिहार विधानसभा में विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव ने कहा था, ‘नीतीश कुमार बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को विस्तृत बिंदुवार स्पष्टीकरण देंगे कि उन्होंने जून 2010 में नरेंद्र मोदी का भोज अंतिम क्षणों में क्यों रद्द किया था और अब मजबूरन किन परिस्थितियों में आपको भोज दिया जा रहा है। शायद कहेंगे कि तब मैं मज़बूत था अब मजबूर हूं।’

नीतीश कुमार और अमित शाह की मुलाकात के बाद बिहार सरकार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि दोनों नेताओं ने अकेले में भी बातचीत हुई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि नीतीश कुमार और अमित शाह इस दौरान बिहार में सीटों के बंटवारे को सुलझाने का प्रयास किया है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अमित शाह को बुके देकर अपने आवास पर स्वागत किया। इस डिनर पार्टी में अमित शाह के साथ बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय, मंत्री मंगल पांडेय, भूपेंद्र यादव, अश्विनी चौबे, नंदकिशोर यादव समेत बीजेपी के कई नेताओं ने शिरकत की। वहीं, जेडीयू नेताओं में मुख्यमंत्री के अलावा उनके मंत्रिमंडल के सहयोगियों में ललन सिंह, बिजेंद्र यादव, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह शामिल हुए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here