‘भारत’ बोले, लक्ष्मीबाई किरदार के लिए ही हुआ कंगना का जन्म

0
39
manoj-kumar-manikarnika

देशभक्ति फिल्मों के निर्माता-निर्देशक के रूप में प्रसिद्ध जमाने के विख्यात अभिनेता मनोज कुमार ने मनिकर्णिका फिल्म की तारीफ की। अभिनेत्री कंगना रानौत के किरदार की जमकर की प्रशंसा। 

manoj-kumar-manikarnika

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

मुंबई। कंगना रानौत की फिल्म मनिकर्णिका के स्पेशल स्क्रीनिंग में भाग लेने के बाद अपने जमाने के प्रसिद्ध अभिनेता व निर्माता निर्देशक मनोज कुमार ने खासकर कंगना की भूमिका की जमकर तारीफ की। उन्होंने यहां तक कह दिया कि कंगना का जन्म रानी लक्ष्मीबाई की किरदार निभाने के लिए ही हुआ था। देश भक्ति फिल्में बनाने के लिए विख्यात इस अभिनेता का दूसरा नाम भारत कुमार भी रखा गया है।

इस दौरान मनोज कुमार ने कहा कि ‘मणिकर्णिका’ को बहुत ही अच्छे तरीके से बनाया गया है। उन्होंने कहा, फिल्म के साथ इतिहास के पन्नों में सोई रानी लक्ष्मीबाई एकबार फिर लोगों के सामने होगी। हर-हर महादेव के जयघोष के साथ कंगना रनौत पूरी फिल्म में इस बात का एहसास दिलाती हैं कि रानी लक्ष्मीबाई का किरदार करने के लिए ही वह बनी थीं। कंगना की तारीफ करते हुए मनोज कुमार ने कहा कि फिल्म को कंगना ने पूरी तरह से जिया है।

रानी लक्ष्मीबाई के जीवन गाथा पर बनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म में कंगना रनौत के साथ अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, जीसू सुरेश ओबराय आदि कलाकार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here