‘आइसा-आप’ मिलन से केजरीवाल का वैचारिक-नीतिगत एजेंडा देश के सामने : ABVP

0
105
abvp-gurugram

कहा, अर्बन नक्सल और देश विरोधी ताकतों के खिलाफ युवाओं की शक्ति है अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद। दिल्ली विवि छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी को समर्थन की अपील

गुरुग्राम में सोमवार को मीडिया से मुखातिब हरियाणा प्रदेश अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी।abvp-gurugram

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

गुरुग्राम। दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने छात्रों-युवाओं का आह्वान किया कि वे राष्ट्र हित व छात्र हित में उनका समर्थन करें। सोमवार को यहां पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस में एबीवीपी हरियाणा के प्रदेश मंत्री सुनील भारद्वाज मीडिया से मुखातिब थे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ का चुनाव  राष्ट्र और छात्र हित की दिशा को तय करता है। राजनीतिक दृष्टिकोण से भी इस चुनाव की बहुत अहमियत है। इस मौके पर उन्होंने गुरुग्राम सहित एनसीआर में रहकर दिल्ली विवि में पढ़ने वाले छात्रों व सभी युवाओं से समर्थन की अपील की।

दिल्ली विवि छात्रसंघ चुनाव में आम आदमी पार्टी और वामपंथी छात्र संगठन आइसा के साथ होने को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने का कहा कि इससे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के वैचारिक व नीतिगत एजेंडा देश के सामने आ गया है। यह साबित हो गया है कि जेएनयू में देश के खिलाफ नारेबाजी करने वालों के साथ बैठने वाले अरविंद केजरीवाल दरअसल उसी अर्बन नक्सल मानसिकता के साथ काम करने वाले व्यक्ति हैं। इस चुनाव में देश से प्रेम करने वाले छात्र-युवा उन्हें जरूर सबक सिखाएंगे।

उन्होंने कहा, एबीवीपी छात्र हित में सदैव खड़ा रहती है। दिल्ली विश्वविद्यालय में प्रवेश परीक्षा, परिणाम, महिला सुरक्षा व सम्मान,  स्वावलंबन, स्वास्थ्य, शिक्षा जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर काम करती है। एबीवीपी ने महिलाओं व छात्राओं के लिए सैनिटरी नैपकिन को जीएसटी मुक्त करवाने में सफलता पाई है। एबीवीपी शिक्षा के क्षेत्र में अमूल-चूल परिवर्तन के लिए लाने के लिए काम कर रही है।

इस मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य लोकेश कटारिया, छात्र नेता परिजात पाण्डेय, शिवानी वर्मा आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here