छह माह भी ‘परिवार’ नहीं संभाल पाए लालू के लाल

0
14

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप ने पटना सिविल कोर्ट में पत्नी से तलाक के लिए अर्जी दायर की। इसी साल 12 मई को हुई थी शादी  

tej-pratap-ashwarya-rai

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्‍नी ऐशवर्या राय से तलाक की अर्जी कोर्नेट में दायर की है। अर्जी पर सुनवाई 29 नवम्बर को होगी। तेजप्रताप की शादी इसी साल 12 मई को हुई थी। अभी शादी के 6 माह भी पूरे नहीं हुए कि तेज प्रताप की ओर से तलाक की अर्जी दायर कर दी गई है। तलाक की इस खबर के बाद प्रदेश में लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप को लेकर चर्चा गरम है। महागठबंधन सरकार में तेज प्रताप स्वास्थ्य मंत्री थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, तेज प्रताप यादव ने तलाक के कागजात  पटना सिविल कोर्ट में दायर की जो वाद संख्‍या 1208/ 2018 है। बताया जाता है कि घर के सदस्यों ने तेजप्रताप को लगातार समझाने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने। तेज प्रताप ने वाद में पत्‍नी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

उल्लेखनीय है कि तेज प्रताप की पत्‍नी एश्‍वर्या राय बिहार के बड़े राजनीतिक घराने से हैं। उनके पिता चंद्रिका राय राजद में फिलहाल विधायक हैं। उनके दादा दरोगा राय बिहार के पहले यादव मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here