लालू यादव का असली राजनीतिक वारिस मैं : पप्पू यादव

0
12

सांसद पप्पू यादव ने राजद नेता व लालू के बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव पर कटाक्ष कर कहा, बिहार में सामाजिक न्याय और गरीबों की शुरुआत लालू यादव और पप्पू यादव ने की थी, कोई अनुकंपा पर राजनीति करने वाले ‘ट्विटर ब्वॉय’ ने नहीं। 

pappu yadav

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

पटना। जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने राजद नेता व बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर वार किया। उन्होंने कहा, मैं हूं लालू प्रसाद यादव और उनकी पार्टी का असली ‘राजनीतिक वारिस’ । पप्पू ने कहा कि उनके (लालू) परिवार के लोगों ने ही साजिश के तहत उन्हें (लालू को) ‘धृतराष्ट्र’ बना दिया। उन्होंने आशंका जताई कि कहीं यही लोग अपनी ओछी राजनीति के लिए लालू यादव की हत्या न करवा दें। पप्पू यादव पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे।

सांसद पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में सामाजिक न्याय और गरीबों की शुरुआत लालू यादव और पप्पू यादव ने की, कोई अनुकंपा पर राजनीति करने वाले ‘ट्विटर ब्वॉय’ ने नहीं। यह साफ तौर पर तेजस्वी यादव पर कटाक्ष था।

उन्होंने कहा, “लालू यादव आज जिस हाल में हैं, उसके लिए उनका परिवार ही जिम्मेवार है। हम जनहित में संघर्ष करते हैं, ट्विटर पर नहीं।” पप्पू यादव ने मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या और उसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) हरप्रीत कौर के तबादले के लिए सफेदपोशों को जिम्मेवार ठहराया।

सांसद ने सवालिया लहजे में कहा कि आखिर अब तक शूटर की गिरफ्तारी क्यों नहीं हो सकी। उन्होंने कहा कि बिना उसकी गिरफ्तारी के सच्चाई का पता नहीं चलेगा। मधेपुरा के सांसद ने कहा, “सरकार के मंत्री के पुत्र का समीर के साथ किस बात को लेकर झगड़ा था? मंत्री का मोबाइल बंद क्यों है? जब हरप्रीत कौर इस मामले की साजिश का पदार्फाश करना चाहती थी, तब उनका तबादला क्यों कर दिया गया।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here