सीएम योगी से मिलीं विवेक की पत्नी कल्पना तिवारी

0
18
cm-yogi-dinesh-sharma-with-

उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा भी मौजूद, सरकार का भरोसा जांच और कार्रवाई में कोई ढील नहीं। 

कल्पना तिवारी के बयान पर एक और एफआईआर दर्ज किया गया। सीएम से मिलने के बाद कहा, सीएम के जवाब से न्याय का भरोसा बढ़ा 

लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलतीं स्व. विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी और भाई।cm-yogi-dinesh-sharma-with-

report4india/1 october 2018.

लखनऊ।  राजधानी में मारे गए आईफोन कंपनी एप्पल के अधिकारी की पत्नी कल्पना तिवारी सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलीं। इस दौरान उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा भी मौजूद थे। इस दौरान सीएम ने विवेक की मौत पर अपनी संवेदना प्रकट की और कहा कि सरकार कृतसंकल्पित है कि दोषियों को शीघ्र उनके किए का फल दे। उन्होंने कल्पना और उनके परिवार के सदस्यों को भरोसा दिया कि हमारी सरकार ऐसे किसी भी कृत्य को बर्दाश्त नहीं करने वाली।

सीएम से मिलने के बाद कल्पना तिवारी मीडिया से बात की और कहा कि सीएम ने उन्हें पूरा आश्वासन दिया है कि मामले में दोषियों को सज़ा मिलकर ही रहेगी। उन्होंने परिवार को आश्वासन दिया कि सरकार वह सबकुछ करेगी जिससे कि परिवार का जीवन आसान हो। कल्पना ने कहा, सीएम के आश्वासन से उनमें भरोसा बढ़ा है।

उल्लेखनीय है कि 29 सितम्बर को एप्पल कंपनी के एरिया मैनेजर कल्पना के पति विवेक तिवारी की देर रात पुलिस कॉन्स्टेबल ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, जब वे अपने सहकर्मी को छोड़ने जा रहे थे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here