पश्चिम बंगाल में ममता झटका, टीएमसी सांसद ने BJP का दामन थामा

0
28
tmc-mp-saumitra-khan-to-join bjp

सांसद सौमित्र खान ने बीजेपी ज्वाइन किया। एक अन्य सांसद को निलंबित किया। पश्चिम बंगाल में बीजेपी को मिली मजबूती, TMC के सामने बनी सबसे बड़ी प्रतिद्वंदी बनी BJP

नई दिल्ली में टीएमसी सांसद सौमित्र खान भाजपा ज्वाइन करते हुए (साथ में खड़े हैं भाजपा नेता मुकुल रॉय) tmc-mp-saumitra-khan-to-join bjp

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में बीजेपी की लगातार टीएमसी को कड़ी टक्कर देने की कोशिश में आज एक सफलता मिली है। तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौमित्र खान ने बीजेपी का दामन थाम लिया। खान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ मुलाकात करने के बाद एक संवाददाता सम्मेलन में पार्टी में शामिल हो गए। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान व पश्चिम बंगाल के नेता मुकुल रॉय भी मौजूद थे। सौमित्र खान 2014 में 16वीं लोकसभा के लिए विष्णुपुर से निर्वाचित हुए हैं। सौमित्र रॉय के बीजेपी में शामिल होने से तय हो गया है कि आगामी चुनाव में टीएमसी को कड़ी टक्कर बीजेपी ही देगी।

उल्लेखनीय है कि बीजेपी राज्य लगातार टीएमसी को चुनौती पेश कर रही है। पंचायत चुनाव में बीजेपी ने ममता बनर्जी को कड़ी टक्कर देते हुए बड़ी सफलता प्राप्त की थी। पश्चिम बंगाल में जहां बीजेपी रथयात्रा निकालने का प्रयास में लगी हुई है वहीं, सत्तारूढ़ टीएमसी किसी भी हालत में बीजेपी की रथयात्रा को रोकना चाहती है।

कुछ दिनों पहला ही बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की 42 लोसकभा सीटों में से कम से कम 22 सीटें जीतने का लक्ष्य तय किया है। पंचायत चुनाव में बीजेपी (भगवा पार्टी) को 7,000 से ज्यादा सीटों पर जीत मिली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here