मनोज तिवारी को ‘धक्का’ देने, जान से मारने की धमकी मामले में FIR दर्ज

0
36
manoj-tiwari-amantullah-khan

दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन समारोह के मौके पर आम आदमी पार्टी के विवादित विधायक अमानतुल्लाह ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष व स्थानीय सांसदों को मंच से धक्का देने का वीडियो सामने आया था

सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के मौके पर मनोज तिवारी को धक्का देते आप विधायक अमानतुल्लाह खान।manoj-tiwari-amantullah-khan

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली। सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन समारोह के दौरान बीजेपी दिल्ली अध्यक्ष व स्थानीय सांसद मनोज तिवारी के साथ धक्का-मुक्की के मामले में आम आदमी पार्टी के विवादित विधायक अमानतुल्लाह के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एफआईआर में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का नाम भी शामिल है।

उद्घाटन के मौके पर एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें देखा गया कि आप विधायक अमानतुल्लाह खान मंच पर चढञ रहे मनोज तिवारी को धक्का दे रहे हैं।

पुलिस के अनुसार, अमानतुल्लाह के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (मारपीट), 506 (जान से मारने की धमकी), 308 (चोट पहुंचाना), 120बी (आपराधिक षड़यंत्र रचना), 341 (रास्ता रोकना) और 34 (कामन इंन्टेशन) के तरह मामले दर्ज किया गया है। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा इस मामले में जांच कर रही है। दिल्ली पुलिस जल्द ही इस मामले में अमानतुल्ला खान से पूछताछ कर सकती है।

उस दौरान, मनोज तिवारी के समारोह में पहुंचने पर आप कार्यकर्ताओं और मनोज तिवारी में भी झड़प हुई थी। दरअसल, आम आदमी पार्टी का मानना था कि उद्घाटन समारोह उनका है और वह बीजेपी नेता को इसका श्रेय नहीं लेने देंगे। जबकि, तिवारी का कहना था कि इस प्रोजक्ट के लिए उन्होंने प्रयास किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here