MCD फतह BJP की जनकल्याणकारी नीतियों के भरोसे की विजय : GL शर्मा

0
68
GL-Sharma

GL-Sharmaवरिष्ठ भाजपा नेता व हरियाणा डेयरी विकास सहकारी प्रसंघ के चेयरमैन ने कहा, सुकमा के शहीदों को समर्पित है दिल्ली की विजय

गुरुग्राम/रिपोर्ट4इंडिया। दिल्ली नगर निगम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली अप्रत्याशित जीत पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता व हरियाणा डेयरी विकास सहकारी प्रसंघ के चेयरमैन जीएल शर्मा ने कहा, यह केंद्र की भाजपा सरकार और भाजपा शासित राज्यों में जन कल्याणकारी नीतियों की भरोसे जीत है। जीएल शर्मा दिल्ली नगर निगम चुनाव में हरियाणा के वरिष्ठ नेताओं के प्रचार की कमान संभाल रहे थे। जिसमें संदीप जोशी को एमसीडी चुनाव के मुख्य संयोजक, जीएल शर्मा को बाहरी दिल्ली, अजय गौड को दक्षिणी दिल्ली, सुरेंद्र तेवतिया को नई दिल्ली, मनीष यादव को महरौली, वीर कुमार यादव को नजफगढ़, मोहन लाल बडौली को उत्तर- पश्चिम दिल्ली तथा अरविंद यादव को पश्चिमी दिल्ली जिले के समन्वयक का दायित्व सौपा गया था।
जीएल शर्मा ने कहा कि हरियाणा के सभी कार्यकर्ताओं ने दिल्ली नगर निगम चुनाव मे पूरे समर्पण और निष्ठा से काम किया स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं और प्रत्याशी के बीच बेहतर तालमेल स्थापित किया।
उन्होंने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में में चल रही भाजपा सरकार के अल्प समय के कार्यकाल में ही देश की जनता को विश्वास हो चुका है कि अब भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो आम जनता को न्याय दे सकती है। उन्होंने कहा कि देश के पांच राज्यों में हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में भारी जीत मिलने के बाद अब दिल्ली नगर निगम में भाजपा की पुनर्वापसी यह प्रत्यक्ष प्रमाण है कि जनता ने भाजपा में विश्वास व्यक्त करने के साथ ही दिल्ली से आम आदमी पार्टी और कांग्रेस को पूरी तरह से नकार दिया है।
शर्मा ने कहा कि केजरीवाल की आप सरकार ने जनता के साथ जो विश्वासघात किया है उसका खामियाजा आम आदमी पार्टी को उठाना पड़ा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में जनहितैषी मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में चल रही सरकार ने हरियाणा के विकास को एक नया आयाम दिया है। इसी तरह से यूपी, राजस्थान उत्तराखंड आदि राज्यों में भाजपा शासित सरकारों ने प्रदेश और देश के विकास में अहम भूमिका अदा की है। इसी का प्रतिफल है कि भाजपा के प्रति देश की जनता का विश्वास बढता जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here