महाकाल प्रांगण में मॉडल की मस्ती (वीडियो)

0
109
nandani-in-mahakal-temple

मुंबई के मॉडल की महाकाल मंदिर परिसर में डांस के वीडिया वायरल होने पर मंदिर प्रशासन ने बेहद आपत्ति जताई है। मंदिर प्रशासन ने मॉडल को नोटिस जारी करने का फैसला लिया, संतोषजनक उत्तर नहीं मिलने पर एफआईआर दर्ज होगा    

nandani-in-mahakal-temple

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो /(एजेंसी इनपुट सहित)

इंदौर। 12 ज्योतिर्लिंगों में एक उज्जैन महाकाल मंदिर में एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से मंदिर प्रशासन सकते हैं। पूजा और मंदिर परिसर में जाने को लेकर तय नियमों के घोर उल्लंघन से मंदिर प्रशासन ने मुंबई के एक मॉडल को नोटिस जारी करने का फैसला किया है। मॉडल के मंदिर परिसर में इस तरह के बर्ताव से जहां हिन्दू समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया वहीं, एक मान्य पूजा स्थल की परंपरा व संस्कृति से खिलवाड़ कर उपस्थित अन्य भक्तजनों को भी परेशान किया गया। वायरल वीडियो के सामने आने के बाद मंदिर प्रशासन ने सीसीटीवी कैमरे की जांच की और मंदिर परिसर में मौजूदगी को लेकर ड्रेस कोड नियमों बनाने का भी विचार किया गया।

उल्लेखनीय है कि वायरल वीडियो में मुंबई की मॉडल नंदिनी मंदिर परिसर में फिल्मी गानों पर मस्ती व डांस करती नजर आ रही है। वीडियो को देखने के बाद मंदिर समिति ने आपत्ति जताई है और इसे श्रद्धालुओं की आस्था को ठेस पहुंचाने वाला बताया है।

महाकाल मंदिर प्रशासक अभिषेक दुबे ने बताया कि वीडियो की जानकारी सामने आने पर सीसीटीवी कैमरे से फुटेज देखे गए, जिससे पता चला युवती मंदिर में आई थी। युवती द्वारा मंदिर परिसर में मोबाइल ले जाया गया जो की प्रतिबंधित है। युवती ने वीडियो बनाते वक्त दूसरे श्रद्धालुओं को भी परेशान किया जो कि मंदिर समिति के नियमों का उल्लंघन है।

दुबे ने बताया कि इस संबंध में उनको नोटिस जारी किया है। यदि उन्होंने संतोषजनक जवाब नहीं दिया तो मंदिर समिति की ओर से उनके खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here