MP : युवा BJP कार्यकर्ता की हत्या कर शव रेत में दबाया, लिखा THE END

0
78
rishabh-jain-bhedha-ghat-BJ
ऋषभ जैन उर्फ सुलभ (बीजेयुमो) फाइल फोटो- फेसबुक पेज से

जबलपुर के भेड़ाघाट के भाजयुमो के नगर महामंत्री ऋषभ जैन उर्फ सुलभ की हत्या कर दी गई। बीजेपी कार्यकर्ताओं में रोष, क्षेत्र में तनाव

रिपोर्ट4इंडिया संवाद।

जबलपुर। यहां भेड़ाघाट के भाजयुमो के नगर मंत्री की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्या के बाद शव को भेड़ाघाट में नर्मदा के किनारे रेत में दबाकर हत्यारों ने उसपर अंग्रेजी में ‘द इंड’ लिख दिया। हत्या की खबर के बाद क्षेत्र में तनाव जबकि भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त रोष है।

स्थानीय पुलिस के अनुसार भेड़ाघाट के भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर मंत्री व समाजसेवा में बढ़चढ़कर भाग लेने वाले 25 वर्षीय ऋषभ जैन उर्फ सुलभ का शव बरामद किया गया है। शव को रेत में करीब डेढ़ फुट नीचे दबाकर उसपर THE END लिख दिया गया था।

पुलिस के अनुसार परिजनों ने बृहस्पतिवार रात से ही ऋषभ के गायब होने की सूचना दी थी। भेड़ाघाट के पंचवटी निवासी ऋषभ जैन उर्फ सुलभ के माथे, सिर पर चोट के निशान है जबकि उनकी नाक से खून बह रहा था।

ऋषभ के परिजनों के मुताबिक वह बृहस्पतिवार शाम एक सगाई समारोह में जाने की बात कहकर घर से निकला था। रात 10 बजे के बाद न तो उसका मोबाइल फोन लगा और न ही परिजनों को कोई सूचना मिली। शुक्रवार सुबह भी ऋषभ जब घर नहीं पहुंचा तो परिवार वालों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

उल्लेखनीय है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला बढ़ गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here