साढ़े 6 लाख रुपए ले स्टेशन पर भटकता रहा 7 साल का मासूम

0
41
mumbai railway police with chield nasir

पिता के साथ यात्रा कर रहा बच्चा मुंबई लोकल में भीड़ की वजह से साथ नहीं उतर सका। वह इस बात से भी था अनजान कि उसके बैग में है साढ़े 6 लाख रुपए।

बच्चे के साथ मुंबई रेलवे पुलिस।mumbai railway police with chield nasir

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।  

मुंबई। मुंबई लोकल ट्रेन अपने समय पर चलने व भीड़ को ढोने दोनों के लिए पहचान रखता है। लोकल की भीड़ ने ट्रेन में सफर कर रहे पिता और उसके सात साल के बच्चे को कुछ पल के लिए जुदा कर दिया। लेकिन पालघर के वैतरना स्टेशन पर 7 साल के मासूम को भटकते देख कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बच्चे को लेकर जब पूछताछ की और उसके बैग की तलाशी ली तो उसके होश उड़ गए। बैग में साढ़े 6 लाख रुपए से अधिक कैश था।

बताते हैं कि सात साल का नासिर अपने पिता शबीर फय्याज के साथ बांद्रा स्टेशन से डहाणू रोड जाने वाली लोकल ट्रेन में बैठा था। शब्बीर फय्याज का कैटरिंग का बिजनेस है। शब्बीर ने नासिर की बैग में साढ़े 6 लाख की नकदी रख दी। इसकी जानकारी नासिर को नहीं थी। दोनों को नालासोपार स्टेशन उतरना था परंतु, लोकल ट्रेन में भारी भीड़ के चलते नासिर ट्रेन में ही रह गया जबकि पिता शब्बीर नालासोपारा स्टेशन उतर गए।

पिता सें बिछड़ा नासिर आगे वैतरना स्टेशन पर उतर गया। स्टेशन पर अकेले बच्चे को भटकते देख तुषार पाटील और मनीष रेकटे नाम के युवक ने रेलवे पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर बच्चे को अपने कब्जे में लिया और उससे पूछताछ की। बच्चे के बैग में 6 लाख 48 हजार 640 रुपये की नकदी मिली। पुलिस ने कानूनी कार्रवाई पूरी कर बच्चे और रुपए उसके पिता को सौंप दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here