जातिवादी जिगनेश और देशद्रोही खालिद की जुगलबंदी मुंबई दहलाने की फेर में

0
163
umar-khal;id-jignesh-mevani

पुलिस ने कार्यक्रम को रद्द किया, ऑडोटोरियम को सील किया गया। दो दिनों से दहल रहे महाराष्ट्र को दहलाने में कांग्रेस पीछे से लगी, कार्यक्रम रद्द करने की आलोचना की।

umar-khal;id-jignesh-mevaniजिग्नेश मेवाणी और उमर खालिद (फोईल फोटो)।

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

मुंबई। जेएनयू में देशद्रोही नारेबाजी करने वाले को आज के कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना नैतिक समर्थन दिया था। देश के टूकड़े करने वालों के बीच बेहिचक जाकर राहुल गांधी उनकी आवाज़ में आवाज़ मिला रहे हैं। जिस तरह से गुजरात में जिग्नेश मेवानी को कांग्रेस से समर्थन दिया। अब कांग्रेस समर्थित जिग्नेश देशतोड़क वामंपथी प्रतिक्रियावादी व आतंकी उमर खालिद के साथ लगातार जुगलबंदी कर रहा है। पिछले दो दिनों से महाराष्ट्र को जलाने वाले ये दोनों एकबार फिर मुंबई में जुगलबंदी करने वाले थे, जिस समय रहते पुलिस ने विफल कर दिया। दोनों पर महाराष्ट्र में भड़काऊ भाषण देकर हिंसा फैलाने को बढ़ावा देने का आरोप है।
mumbai-Police-catching-orga
मुंबई के विले पार्ले के भाईदास ऑडिटोरियम में एक छात्र संगठन के पीछे खड़े होकर जिग्नेश और खालिद फिर से एक साथ शिरकत कर रहे थे ताकि महाराष्ट्र में जातिगत-धार्मिक अलगाव की आग को हवा दे सकें।
mumbai-police-securities
सरकार और प्रशासन ने दोनों के समाज व देशतोड़क नीति के चेहरा को स्कैन कर लिया है। दोनों इतना शातिर हैं कि कार्यक्रम में अंतिम समय में गुप्त रूप से कार्यक्रम में पहुंचने के फिराक में थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here