घरने में भी राहुल ‘मुसलिम वोट बैंक’ की ओर बोले, देश तोड़ रही बीजेपी

0
60
rahul gandhi in ramleela maidan

पेट्रोल कीमतों के विरोध में भारत बंद और विपक्षी नेताओं की रामलीला मैदान सभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर आरएसएस पर फिर साधा निशाना। महंगाई के मुद्दे पर अपनी राजनीति चमकायी और बीजेपी-आरएसएस पर देश को बांटने का आरोप लगा दिया  

rahul gandhi in ramleela maidan

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्‍ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एकमात्र एजेंडा है बीजेपी और आरएसएस पर वार कर मुसलिम वोट बैंक को अपने पाले में करना। देश व या विदेश की धरती या फिर संसद, हर जगह राहुल का एक ही गान है, देश को तोड़ रही बीजेपी और आरएसएस। पेट्रोलियम पदार्थ की कीमतों पर भारत बंद व बिरोध में आयोजित विपक्षी पार्टियों की सभा में भी राहुल गांधी ने इसी पर जोर दिया। रामलीला मैदान में एक बार फिर राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी देश को तोड़ रही है। उन्‍होंने कहा कि आज पूरा विपक्ष एक साथ है और हम सब मिलकर एक साथ बीजेपी को हटाने का काम करेंगे।

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा ‘बीजेपी जहां जाती है तोड़ने का काम करती है। मोदी सरकार ने युवाओं को रोजगार नहीं दिए। देशभर में शौचालय बनवाए लेकिन वहां पानी के इंतजाम नहीं है। पिछले 70 साल में रुपया इतना नहीं गिरा। तेल की कीमतों पर पीएम चुप हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here