नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल सोनिया को राहत नहीं, बीजेपी हुई हमलावर

0
81
National-Herald

नेशनल हेराल्ड आपराधिक केस में हाईकोर्ट ने साफ-साफ कहा, आयकर अधिकारियों के सामने पेश होना होगा। दलीलें यहां नहीं इनकम टैक्स अधिकारियों के यहां दें।

National-Herald

report4india bureau.

नई दिल्ली। नेशनल हेराल्ड मामले में जमानत पर चल रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व उनकी माता सोनिया गांधी को दिल्ली हाईकोर्ट ने इस मामले में राहत देने से इनकार कर दिया है। कोर्ट ने इस आपराधिक मामले में गांधी परिवार के वकीलों की दलीलों को खारिज़ कर कहा, अब यहां ये दलीलें नहीं चलेगी। आपको आयकर अधिकारियों के सामने पेश होकर ही अपनी बातें रखनी ही होगी।

हाईकोर्ट के इस आदेश पर बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला है। पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने हाईकोर्ट के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि यह मोदी सरकार के भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की जीत है। उन्होंने कहा, राहुल गांधी के द्वारा बुलाए गए भारत बंद की असली वजह यही थी। वे जानते थें कि हाईकोर्ट का निर्णय उनके खिलाफ आने वाला है।

कांग्रेस अध्यक्ष और यूपीए चेयरपर्सन को आयकर विभाग के नोटिस मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने राहत देने से इनकार कर दिया है। जस्टिस एस रवीन्द्र भट्ट और जस्टिस ए के चावला की खंडपीठ ने राहुल गांधी, सोनिया गांधी और ऑस्कर फर्नांडिस की अपील खारिज कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here