धनुष के गोलों से दुश्मन हुए धुंआ-धुंआ  

0
94
पीओके में नष्ट किए गए आतंकी कैंप से निकलता धुंआ।

भारतीय सेना द्वारा पीओके में पाकिस्तानी आतंकी अड्डे को नष्ट करने वाली वीडियो सामने आई। इस कार्रवाई में बड़ी संख्या में पाक सैनिक और आतंकी मारे गए। सेना प्रमुख ने साफतौर पर चेतावनी दी है, कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी

Report4India / Hind Surrounding Desk/ New Delhi.

देश में बनी भारतीय सेना की 155 मिमी टोड होवित्जर आर्टिलरी गन यानी तोप धनुष के गोलों ने ऐसा कहर बरपाया कि दुश्मन धुंआ-धुआं हो गया। रोजाना लाइन ऑफ कंट्रोल पर अपने भाड़े के ट्टुओं को भारत में घुसपैठ कराने के लिए पाक सैनिक गोलीबारी करते हैं। शनिवार रात जैसे ही पाक की तरफ से घुसपैठ के लिए भारी गोलाबीरी में दो सैनिकों और दो नागरिकों के मारे जाने की सूचना भारतीय सेना को मिली, सने ने पाकिस्तान का पक्का इलाज करने का फैसला लिया।

रविवार सुबह भारतीय सेना ने आर्टिलरी गनों से पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में ऐसा कहर बरपाया कि उसके कई सैनिक तो मौके से भाग चले और कई मारे गए। इसके साथ पीओके में बनाए गए आतंकियों के लॉन्चिंग पैड को भी धनुष के तोप के गोलों ने बर्बाद कर दिया। इसी साल फरवरी में किए गए बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद यह पहला मौका है जब भारतीय सेना ने पीओके में बड़ी कार्रवाई की है।

इस कार्रवाई के संबंध में सेना चीफ जनरल विपिन रावत ने कहा कि पाकिस्तान के नापाक हरकतों पर लगाम लगाने केे लिए सेना ने सटीक निसाना साधा है। 10 के करीब जहां पाक सैनिक मारे गए हैं वहीं बड़ी में आतंकी भी नेस्तनाबुद किए गए हैं। उन्होंने साफतौर पर कहा कि न तो यह हमला आखिरी है और न ही पहली, हम नापाक हरकतों का जवाब ऐसे ही देते रहेंगे। बिना रूके, बिना हिचके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here