कांग्रेस-केजरीवाल सुन लें, देश का बंटवारा अब नहीं होने देंगे : रविशंकर प्रसाद

0
115
रविशंकर प्रसाद, केंद्रीय कानून मंत्री

सिर्फ वोट बैंक के लिए कांग्रेस देश की राजनीति में हिन्दू पाकिस्तान व जिन्ना को लेकर आई। बड़े सवाल है कि देश की राजधानी दिल्ली में टूकड़े-टूकड़े गैंग को लेकर कौन आई है। जेएनयू में देश विरोधियों के बीच बैठने वाले राहुल गांधी व केजरीवाल कैसा दिल्ली बनाना चाहते हैं, इसका जवाब दें।

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो/ नई दिल्ली।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस व केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा, शाहीन बाग में टूकड़े-टूकड़े गैंग के पीछे कांग्रेस व केजरीवाल की राजनीति है। देश के विरोध में जो लोग शाहीन बाग में बैठे हैं वहां जिन्ना का राग गाने वाले राजनीति में कितना नीचे गिरेंगे, यह देश आज देख रहा है। शाहीन बाग कोई विरोध का कोई सामान्य अर्थ नहीं है, बल्कि एक विचारधारा है, भूगोल बदलने की बात है। वे मीडिया को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि दिल्ली के लोग समझ रहे हैं कि भ्रम, भ्रांति के बल पर वोट की राजनीति की जा रही है। दिल्ली व देश के लोगों ने साफ-साफ देखा कि जेएनयू में ‘भारत तेरे टूकड़े होंगे इंशाअल्ला-इंशाअल्ला’ और केजरीवाल इन टूकड़े-टूकड़े गैंग को आरोप पत्र दाकिल करने की अनमति आज तक नहीं दी है। दिल्ली की जनता इस तथ्य को समझ कर वोट करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here