केजरीवाल को विश्वास का जवाब, शाहीन बाग में तुमने बैठाया अपना अमानती गुंडा

0
329
अरविंद केजरीवाल-कुमार विश्वास (डिजाइन फोटो)

“आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य रहे कुमार विश्वास और उनके जैसे कई नेताओं को पार्टी से किनारे लगाकर इसपर कब्जा जमाने वाले केजरीवाल को नसीहत। अपनी सत्ता लोलुपता को बनाए रखने के लिए केजरीवाल ने अपने करीबी गुंडा विधायक अमानतुल्लाह खान को आगे करने का आरोप”   

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो/ नई दिल्ली।

कवि कुमार विश्वास ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर शाहीन बाग के मुद्दे को लेकर बड़ा निशाना साधा। केजरीवाल ने ट्वीट पर कुमार विश्वास ने उन्हें करारा जवाब दिया। दिल्ली चुनाव के बीच प्रचार में अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि ‘शाहीन बाग में बंद रास्ते की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है। भाजपा नहीं चाहती कि रास्ते खुलें। भाजपा गंदी राजनीति कर रही है। भाजपा के नेताओं को तुरंत शाहीन बाग जाकर बात करनी चाहिए और रास्ता खुलवाना चाहिए।’

केजरीवाल के उसी ट्वीट को लेकर कुमार विश्वास ने ट्वीट कर जवाब दिया है। कुमार ने लिखा है-

“अपने अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएँ दूसरे?
तुम्हारा निर्वीर्य नायब शाहीन बाग के साथ खड़ा हूँ,तुम कह रहे हो हटाओ
“अपनी हर ग़ैर-मुनासिब सी जहालत के लिए,
बारहा तू जो ये बातों के सिफ़र तानता है,
छल-फरेबों में ढके सच के मसीहा मेरे,
हमसे बेहतर तो तुझे,तू भी नहीं जानता है”

उल्लेखनीय है कि केजरीवाल के करीबी विधायक अमानतुल्लाह खान जिनपर मारपीट व असंवैधानिक क्रिया-कलापों को लेकर कई केस दर्ज हैं। यहां तक की दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ मारपीट का केस भी अमानतुल्लाह खान पर दर्ज है।

दरअसल, चुनाव के दौरान यह सवाल खड़ा हुआ कि दिल्ली के शाहीन बाग में आप विधायक अमानतुल्लाह खान और आप के शह पर धरना दिया जा रहा है। इसमें कांग्रेस के भी हाथ है चुकि लगातार कांग्रेस के नेता शाहीन बाग में जाकर प्रदर्शनकारियों को हवा देते रहे हैं। अब, केजरीवाल को डर लग रहा है कि कहीं शाहीन बाग के चलते उन्हें चुनाव में फायदा के स्थान पर नुकसान न हो जाए। केजरीवाल के सिपहसालार मनीष सिसौदिया शाहीन बाग को समर्थन की बात कह चुके हैं, इसीलिए केजरीवाल दूसरी बात कह रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here