समस्याओं को लटकाकर रखना ‘राजनीति’ का हमारा रास्ता नहीं : Modi (LiVe)

0
449
ऩई दिल्ली के रामलीला मैदान में धन्यवाद रैली को संबोधित करते पीएम मोदी।

प्रधानमंत्री मोदी ने रामलीला मैदान के प्रधानमंत्री मोदी ने दिल्ली में अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने पर धन्यवाद रैली में विपक्षी दलों पर हमला कहा, उन्हें पता नहीं ये मोदी है…

Report4India Bureau/ New Delhi.

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली की अनाधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के फैसले को लेकर रविवार को दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान में पीएम मोदी ने रैली में कांग्रेस सहित विपक्षी दलों पर बड़ा हमला किया। उन्होंने कहा कि मेरा काम जनता की तकलीफों को कम करना है और हम लगातार यह काम कर रहे हैं। हमने सरकारी योजनाओं को लागू करते समय न तो किसी की जाति पूछी और न ही किसी का धर्म जानने की कोशिश की नहीं फिर भी क्यों हमपर धर्म के आधार पर काम करने का आरोप लगाया जा रहा है। उन्होंने चुनौती दी कि कांग्रेस सहित विपक्षी दल उनकी सरकार द्वारा लागू योजनाओं में धार्मिक भेदभाव को साबित करें। पीएम मोदी देश भर में चल रहे नागरिकता कानून एक्ट पर आंदोलनों के संदर्भ में अपनी बात रख रहे थे।

दिल्ली प्रदेश बीजेपी ने राष्ट्रीय राजधानी की 1734 अवैध कॉलोनियों को नियमित करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देने के लिए आयोजित रैली में लाखों की भीड़ को संबोधित कर कहा कि समस्दियाओं को लटकाने-भटकाने का काम हमारा नहीं है। हमारी राजनीति का रास्ता भेदभाव का नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here