पटना : सुशील मोदी को बताया बुरा पड़ोसी, बाढ़ में लोगों को छोड़कर भागा

0
111
पटना के राजेंद्र नगर में डिप्टी सीएम सुशील मोदी के घर के बाहर प्रदर्शन करते स्थानीय लोग।

बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के कद्दावर नेता सुशील मोदी के घर के बाहर मोहल्ले के पड़ोसियों का प्रदर्शन। जल जमाव से परेशान लोगों का गुस्सा फूटा, पटना के कइ ईलाकों में लोगों का विरोध प्रदर्शन

 रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

पटना। बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के कद्दावर नेता गंदे पड़ोसी निकले जो अपने पड़ोसी मोहल्लेवासियों बाढ़ के पानी में छोड़कर फरार हो जाने का आरोप लगाया है। बीते कई दिनों से बारिश थमने के बाद भी मोहल्ले और सड़कों पर जल जमाव से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शहर के कई ईलाकों में अभी तक पानी जमा है। आक्रोशित लोगों ने रविवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के राजेंद्र नगर स्थित निजी आवास पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची औल लोगों को समझबुझा कर उन्हें शांत कराया।

प्रदर्शनकारी सुशील मोदी के पड़ोसी राजेंद्र नगर के निवासियों ने गुस्से में सुशील कुमार को भला-बुरा कहा और कहा कि यह सत्ताधारी पड़ोसी बहुत ही गंदा व निम्न स्तर का पड़ोसी निकला। उन्होंने कहा, जब यह अपने पड़ोसियों का नहीं हो सका तो बिहार के लोगों का क्या होगा। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी अब शुद्ध रूप से सत्ता की मलाई खाने वाला व्यक्ति निकला। उन्‍होंने कहा कि आने चुनाव में इसका खामियाजा इन्हें भुगतना पड़ेगा।

उधऱ, जल जमाव से परेशान शहर के सगुना मोड़ और खागौल रोड पर भी स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि लोग डेंगू सहित कई जल जनित बीमारियों के शिकार हो गए हैं लेकिन सरकार के स्तर पर कुछ भी नहीं किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here