दिल्ली में पीएम मोदी की भतीजी भी सुरक्षित नहीं, पर्स छीनकर भाग गए बदमाश

0
108
पीएम मोदी की भतीजी दमयंती बेन (फाइल व डिजाइन फोटो)।

शर्मनाक घटना, नाले में गिरी पड़ी है दिल्ली में कानन-व्यवस्था। पीएम नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी से सिविल लाइन इलाके में बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया।

Report4india Bureau/ New Delhi.

देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पुलिसिया कानून-व्यवस्था पर एक बार फिर कालिख पूत गई जब यहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी के साथ स्नेचिंग का मामला दर्ज किया गया है। यहां सिविल लाइन इलाके में पीएम मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी का बादमाश पर्स छीनकर भाग गए। पीड़िता दमयंकी के अनुसार पर्स में नकदी के साथ अहम दस्तावेज़ थे जो बदमाश लेकर भाग गए हैं।

बताया जाता है कि शनिवार सुबह पीएम नरेंद्र मोदी के भाई की बेटी दमयंती बेन मोदी अमृतसर से दिल्ली आईं थीं। सिविल लाइन्स के गुजराती समाज भवन में उनका कमरा बुक था। वे पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से ऑटो लेकर अपने परिवार के साथ गुजराती समाज भवन पहुंचीं। ऑटो से उतरते ही स्कूटी सवार दो बदमाश उनका पर्स छीनकर फरार हो गए।

दमयंती बेन के मुताबिक पर्स में करीब 56 हज़ार रुपये, दो मोबाइल और तमाम अहम दस्तावेज थे। आज ही शाम उन्हें अहमदाबाद की फ्लाइट पकड़नी थी, लेकिन बदमाश टिकट व दस्तावेज ले भागे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह घटना बेहद शर्मनाक है। दिल्ली में चेन स्नैचिंग, लूटपाट और हत्या की घटना सरेआम है। यहां के निवासी ऐसे वारदातों से रोजाना दो टार होते हैं। अब, पीएम मोदी की भतीजी के साथ इस वारदात के बाद क्या कुछ बदलता है यह देखना लाजिमी होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here