रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, जमानत अर्जी खारिज़ …’कर्म से ही भाग्य का निर्धारण’

0
574
एनसीबी की गिरफ्त में रिया चक्रवर्ती।

Cसुशांत मौत मामले में जांच के दौरान ड्रग्स नेटवर्क चलाने में पकड़ी गई रिया। 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा। सुशांत सिंह की हत्या का आरोप

रिया की गिरफ्तारी पर सुशांत महिला मित्र रहीं अंकिता लोखंडे बोलीं, किस्मत का निर्माण अपने कर्मों से होता है। बहन श्वेता कीर्ति ने कहा, भगवान सब देख रहा है। बिहार के डीजीपी बोले, …आगे-आगे देखिए होता है क्या। 

मनोज कुमार तिवारी/ रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जांच की दिशा दिनोंदिन नया रूप ग्रहण कर रहा है। एक प्रसिद्ध अभिनेता की संदिग्ध मौत को महाराष्ट्र की उद्धव पवार और सोनिया सरकार के ईशारे पर 15 मिनट में सुसाइड बताने वाली मुंबई पुलिस ने इस केस को नेस्तानाबूत करने की कोई भी कोशिश नहीं छोड़ी। इसके बावजूद इस मामले में संदिग्ध कानून के दायरे में आ रहे हैं। ड्रग्स की जांच में एनसीबी के शिकंजे में फंसी रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स खरीदने, उपयोग करने और उसे एक-स्थान से दूसरे स्थान तक पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल जांच के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां एनसीबी ने रिमांड की मांग नहीं की। रिया के वकील ने तुरंत कोर्रट के सामने जमानत की याचिका दायर की, जिनका एनसीबी के वकील ने विरोध किया। सुनवाई के बाद रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

रिया चक्रवर्ती के इस गिरफ्तारी से अब यह साफ होने लगा है कि सुशांत की मौत एक साजिश है। इस गिरफ्तारी पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ति ने भगवान हैं की बात कही है। इसके अलावा, सुशांत महिला मित्र रहीं अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने एकबार फिर कहा कि सुशांत की मौत शिकारियों की चाल से है और जो जैसा कर्म किया है उसका भाग्य भी वैसा ही होगा। उधर, बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पाण्डेय ने कहा कि तीन केंद्रीय एजेंसियां मामले की जांच कर रहीं हैं और यह तो स्प्ष्ट हो गया है कि मामले में मुख्य आरोपी ड्रग्स लेती थी और ड्रग्स के पूरे रैकेट में शामिल थी। जांच एजेंसियां पूरे मामले को बारिकी से देख रही है… “इब्तिदा-ए-इश्क है रोता है क्या…आगे-आगे देखिए होता है।”

एमए जैन, उप महानिदेशक, एनसीबी दक्षिण-पश्चिंमी जोन, मुंबई।

हालांकि, तीन दिन की लंबी पूछताछ और रिया की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने उन्हें अपनी हिरासत में लेने से इनकार किया है। एनसीबी ने गिरफ्तारी के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि रिया के खिलाफ हमारे पास पुख्ता सबूत है और फिलहाल हमें अपनी हिरासत में लेने की आवश्यकता नहीं है। रिया के वकील मानेशिंदे ने आज ही जमानत की अर्जी लगाने का फैसला किया है जिसका विरोध एनसीबी करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here