नहीं रहे प्रसिद्ध हरदिल-अज़ीज़ पत्रकार रोहित सरदाना

0
1433
शत-शत श्रद्दांजलि...

करोना संक्रमण के बाद ह्रदय गति रुकने से प्रसिद्ध राष्ट्रवादी पत्रकार का निधन….रिपोर्ट4इंडिया की श्रद्धांजलि

report4india bureau/ New Delhi.

भारत के प्रसिद्ध राष्ट्रवादी पत्रकार व आजतक के तेज-तर्रार युवा एंकर रोहित सरदाना का शुक्रवार सुबह निधन हो गया। वे करीब एक सप्ताह पहले करोना से संक्रमित हुए थे और आज सुबह अचानक हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई। उन्हें निधन की खबर से पूरी भारतीय मीडिया जगत स्तब्ध है। रिपोर्ट4इंडिया उनकी आत्मा की शांति के बाबा काशी विश्वनाथ से प्रार्तना करता है। साथ उनके परिजन व शुभचितंकों को इस असह्य दुख को झेलने की शक्ति प्रदान करे।

रोहित सरदाना :एक पल … अपनी बेटियों के संग…।

पत्रकारिता और राजनीतिक जगत के लोगों ने रोहित सरदाना के निधन पर गहरा दुख जताया है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने शोक संदेश में लिखा है… रोहित सरदाना ने हमें बहुत जल्द छोड़ दिया। ऊर्जा से भरपूर, भारत की प्रगति और एक दयालु आत्मा के बारे में भावुक, रोहित कई लोगों द्वारा याद किया जाएगा। उनके असामयिक निधन ने मीडिया जगत में एक बहुत बड़ा शून्य छोड़ दिया है। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। शांति।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, शिवराज सिंह चौहान, मनोहर लाल, संबित पात्रा, राकेश सिन्हा, तेजस्वी यादव आदि ने श्रद्धांजलि अर्पित की है और शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया है।