शरद पवार आधा झूठ बोल रहे, व्हाट्सएप चैट अहम सबूत : देवेंद्र फणनवीस

0
152
मीडिया को संबोधित कर रहे विपक्ष के नेता देवेंद्र फणनवीस।

पूर्व सीएम महाराष्ट्र ने शरद पवार के बयान पर सवाल उठाए कहा, पवार के बयान सच से कोसों दूर। पूर्व डीजीपी भी सरकार में चल रहे भ्रष्टाचार पर सवाल उठा चुके हैं।

Report4india Bureau/ Mumbai.

परमबीर सिंह के खुलासे पर एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के बयान पर विपक्ष के नेता व पूर् सीएम देवेंद्र फणनवीस ने बड़ा सवाल खड़ा किया। उन्होंने कहा कि शरद पवार आधा सच बोल रहे हैं। लगता शरद पवार ने इस सरकार को बचाने की जिम्मेदारी उठा रखी है। और ऐसा हो भी क्यों नहीं, इस सरकार को बनाया भी तो उन्होंने ही था।

देवेंद्र फणनवीस ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि इस सरकार में चल रहे भ्रष्टाचार को लेकर अन्य कई सीनियर अधिकारी सवाल उठा चुके हैं। ट्रांसफर-पोस्टिंग का रैकेट चल रहा है। उन्होंने शरद पवार के बयानों पर कहा कि वाजे की नियुक्ति परमबीर सिंह की कमेटी ने की लेकिन सवाल है कि किसके दबाव में किया। क्या सरकार को मालुम नहीं है कि नियुक्ति के बाद एक सब-इंस्पेक्टर को इइतनी बड़ी जिम्मेदारी कैसे दी जा सकती है और इन सब मामलों से सरकार अनजान कैसे रह सकती है।

देवेंद्र फणनवीस ने कहा कि उद्धव ठाकरे किसी भी हालत में सीएम बने रहना चाहते हैं। परंतु, इस मामले को लेकर बीजेपी राज्य भर में अपना विरोध-प्रदर्शन जारी रखेगी। उन्होंने कहा, शरद पवार जुलियो रिबेरो से जांच की बात कह रहे हैं लेकिन यह नहीं बता रहे कि किन-किन आरोपों की जांच होगी। क्या अनिल देशमुख की डांच होगी? क्या अनिल देशमुख के गृहमंत्री रहते जांच होगी?

उन्होंने कहा कि परमबीर सिंह ने अपने आरोपों को लेकर कई तथ्य सामने रखे हैं। उन्होंने व्हाट्सएप चैट का भी जिक्र किया है। क्या शरद पवार यह कह रहे हैं कि व्हाट्सएप चैट सबूत नहीं है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here