ना‘पाक’ पर प्रहार : 20 से ज्यादा पाक सैनिकों और 30 आतंकियों को मार गिराया

0
113
प्रतिकात्मक फोटो

भारतीय सेना ने पीओके की नीलम घाटी और लीपा वैली में में चल रहे कम से कम 10 आतंकी ठिकानों को तबाह किया। सेना ने आर्टिलरी गन का उपयोग कर पाकिस्तानी सेना को बड़ा आघात पहुंचाया है। यहां तक की पीओके के एक जिला सैन्य मुख्यालय को नष्ट कर दिया गया है।  

Report4india National Bureau/ New Delhi.

कश्मीर में तंगधार इलाके में शनिवार रात पाक सैनिकों की तरफ से गोलीबारी में दो भारतीय सैनिकों के मारे जाने के बाद भारतीय सेना तगड़ा प्रहार किया किया है। सेना ने आर्टिलरी गन यानी तोप का उपयोग कर पीओके में पाक सैनिकों के खेमे में खलबली मचा दी है। कई पाक सैनिकों के अड्डे को जहां नष्ट किया गया है वहीं वहां मौजूद कम से कम 10 आतंकी लॉच पैड को तबाह कर दिया गया है। भारतीय सेना ने सटीकता के साथ यह हमला किया है। भारतीय सेना ने पीओके के कई स्थानों से पाक सैनिकों पर हमला किया जा रहा है।

पाक सैनिकों के लगातार सीज फायर तोड़ने और आतंकियों को भारत में घुसाने की कोशिशों को भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दिया है। माना जा रहा है कि 20 से अधिक पाक सैनिक मारे है जबकि 30 से अधिक आतंकियों को भी मार गिराया गया है। इन हालात के बाद सेना प्रमुख ने रक्षा मंत्री से बात कर पूरे हालात की जानकारी दी है।

पाकिस्तान की तरफ से भी इस हमले की पुष्टि की और तीन सैनिकों के मारे जाने की बात कही है, जबकि नुकसान बहुत बड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here