सुशांत केस : CBI की सुस्ती पर सवाल …’दो सौ फीसद हत्या’  

0
354

सुशांत सिंह के पिता के वकील ने सीबीआई की चुप्पी और लेट-लतीफी पर नाराजगी जताई कहा, केस को दूसरी तरफ ले जाने की संभावना इंगित की। 

सीबीआई और एम्स के डॉक्टरों के पैनल के साथ मीटिंग में देरी शक पैदा कर रहा। आगे, महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजेपी की सरकार बन जाए तो माना जाए कि मामले में राजनीति हुई

मनोज कुमार तिवारी/ Report4India.

नई दिल्ली। सुशांत सिंह हत्या-आत्महत्या मामले में सीबीआई की जांच को लेकर उनके पिता के वकील विकास सिंह ने सीबीआई जांच की दिशा पर गंभीर सवाल उठाए हैं। प्रेस को संबोधित कर उन्होंने कहा कि मामले की जांच कर रही सीबीआई के फिलहाल रूख से परिवार के लोग नाराज़ व हतोत्साहित हैं। उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि सुशांत की मौत के बाद उनकी बहन द्वारा खींचे गए फोटोग्राफ्स को देखकर एम्स के डॉक्टर ने कहा था कि यह दो सौ फीसद मर्डर है।

विकास सिंह ने इस पूरे मामले में सीबीआई की निष्क्रियता और एनसीबी की सक्रियता को लेकर कहा कि सीबीआई की सुस्ती से परिवार को भारी निराशा हुई है। खासकर, सीबीआई की टीम पांच दिनों से दिल्ली में बैठी है और एम्स के डॉक्टर उनके साथ मीटिंग को लेकर इंतजार में हैं।

उन्होंने कहा, सीबीआई ने इस मामले में अबतक प्रेस को औपचारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी है। यहां तक सीबीआी ने किसी भी आरोपी का कस्टोडियल जांच भी नहीं किया है। उन्होंने कहा, बिना सख्ती से पूछताछ के आरोपी भला अपना मुंह क्यों खोलेंगे? उन्होंने यह भी कहा कि सीबीआई के सुस्त रूख से वे इस मामले में कोर्ट भी नहीं जा सकते जहां कि वे जांच में ढिलाई को लेकर अपनी बात रख सकें।

एक सवाल के जवाब में विकास सिंह ने कहा कि मामले में राजनीति को लेकर वे कुछ नहीं कहना चाहेंगे। परंतु, वर्तमान महाराष्ट्र सरकार की जगह बीजेपी-शिवसेना की सरकार बन जाए तो फिर राजनीति अपने आप सिद्ध हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here