ह्यूस्टन के तमाचे से वर्षों गाल सहलाता रहेगा आतंकी पाकिस्तान

0
87
अमेरिका के ह्यूस्टन में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी।

पीएम मोदी ने पाक समर्थित आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक लड़ाई का ऐलान किया कहा, 370 छोड़ो, अपना घर संभालों

Report4India International Desk/ New Delhi.

ह्यूस्टन में प्रवासी भारतीय समुदाय द्वारा आयोजित हाउडी मोदी समारोह में पीएम मोदी ने बिना नाम लिए पाकिस्तान ऐसा करारा तमाचा मारा जिसकी गूंज और दर्द वह वर्षों तक भूल नहीं पाएगा। बिना लाग-लपेट के पीएम मोदी ने पाकिस्तान की पहचान को उजागर करते हुए कहा कि जो अशांति चाहते हैं और आतंक को पालते पोसते हैं, उनकी पहचान पूरी दुनिया अच्छी तरह जानती है। आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक लड़ाई की जरूरत पर बल देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जिनसे अपना घर नहीं संभल रहा है वह कश्मीर में 370 धारा को लेकर लीकर पीट रहा है।

पीएम मोदी ने आतंकवाद के मामले में पाकिस्तान को नंगा कर कहा कि दुनिया में जहां कहीं भी आतंक की घठनाएं हो, उसकी कड़ी एक ही देश से जुड़ती है। चाहे अमेरिका का 9/11 हो या फिर मुंबई का 26/11 उनके साजिशकर्ता एक ही देश में पाए जाते हैं।

इस मौके पर पीएम मोदी ने अपने कार्यकाल में प्रगति के पथ पर बढ़ते भारत की रूपरेखा प्रस्तुत की। उन्होंने कहा नये भारत में बहुत कुछ हो रहा है और हम बहुत कुछ करने का इरादा लेकर चल रहे हैं। आज का भारत समस्याओं या चुनौतियों को टालता नही है बल्कि उससे टकराता है। भारत समस्याओं के पूर्ण समाधान की ओर बढ़ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here