Tripura : ममता की पूरी हेकड़ी निकली, 334 में से 329 सीटें बीजेपी को

0
285

राजधानी अगरतल्ला नगर निगम की 51 की 51 सीटें बीजेपी की झोली में। टीएमसी और वामपंथियों की कब्र खुद गई

त्रिपुरा चुनाव में एजेंडाधारी लुटियंस मीडिया की पतलून आगे से गीली और पीछे से पीली हो गई है जो आतंक और हिंसा की व्यूह-रचना कर रहे थे।  

report4india/New Delhi.

त्रिपुरा निकाय चुनाव में बीजेपी ने जबरदस्त विजय हासिल की है। टीएमसी जो बंगाल से त्रिपुरा में जो राजनीति के माध्यम से हिंसा का खेल फैलाने की कोशिश कर रही थी, उसे तगड़ी घाव लगी है। 14 नगर निकायों और नगर पंचायत चुनाव में हर जगह से टीएमसी का सुपड़ा साफ हो गया है। त्रिपुरा में 14 नगर निगम और नगर पंचायत चुनाव के कुल 222 सीटों पर हुए चुनाव में 217 सीटें जीत लीं हैं। जबकि 120 सीटों पर उसके प्रत्याशियों ने निर्विरोध जीत हासिल कर ली है। बीजेपी ने कुमारघाट नगर परिषद, खोवाई नगर परिषद, तेलियामुरा नगर परिषद, मेलाघर नगर पंचायत, सोनमुरा नगर पंचायत, अमरपुर नगर पंचायत, सबरूम नगर परिषद के सभी के सभी सीटों पर भारी जीत हासिल की है। जिरानिया नगर पंचायत में मात्र एक सीट पर मतदान हुआ और बाकी को बिना किसी चुनाव के बीजेपी ने जीत लिया था।

त्रिपुरा निकाय चुनाव में बीजेपी की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया और लिखा है कि त्रिपुरा की जनता ने स्पष्ट संदेश दिया है कि वे गुड गवर्नेंस की राजनीति को पसंद करते हैं। लोगों के आशीर्वाद से हमें और भी मजबूती से लोगों के कल्याण के लिए काम करने की शक्ति मिलती है। पीएम मोदी ने कहा, ‘वे त्रिपुरा बीजेपी के कार्यकर्ताओं की सराहना करते हैं जिन्होंने जमीन पर अथक परिश्रम किया और लोगों की सेवा की। बिप्लब देबजी के नेतृत्व में राज्य सरकार कई पहल में सबसे आगे रही है, जिसका जनता ने आशीर्वाद दिया है।’

त्रिपुरा में नगर निकाय चुनावों में बीजेपी की जीत से अतिशय प्रसन्न मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने ट्वीट कर खुशी जाहिर की। उन्होंने लिखा, 334 में से 329 सीटों पर बीजेपी ने जीत हासिल की। माननीय प्रधानमंत्री के नेतृत्व में अपार विश्वास दिखाने के लिए राज्य के सभी लोगों का बहुत-बहुत आभार। मोदी जी के मार्गदर्शन में हम राज्य के 37 लाख लोगों की बेहतरी के लिए लगातार काम कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here