न्यूजीलैंड की हार पर न्यूजीलैंड पुलिस की मज़ाकिया कमेंट

0
41
team-india-in-newziland

अपने देश के लोगों को आगाह करते हुए लिखा बैटनुमा कोई चीज देखें तो विराट कोहली और टीम इंडिया की मार से बचें

team-india-in-newziland

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में 70 साल बाद हराने और अब न्यूज़ीलैंड में मेजबान देश को लगातार दो वनडे मैच में पटखनी देने के बाद टीम इंडिया की हर तरफ वाहवाही हो रही है। शत्रु देश पाकिस्तान तक में विराट कोहली व टीम इंडिया का डंका बज रहा है। पाकिस्तान के न्यूज़ स्टूडियों में विश्लेषक पाकिस्तानी टीम की तुलना भारत की बी टीम से भी नहीं करना चाह रहे हैं। अब इसी कड़ी में न्यूजीलैंड की पुलिस ने अपने टीम के खराब प्रदर्शन पर चुटकी ली है।

नेपियर और माउंट माउंगानुई में लगातार दो मैचों में टीम इंडिया की जीत के बाद अब सोमवार को तीसरे वनडे में मैच होना है। सीरीज में भारत का दबदबा देखकर न्यूजीलैंड की पूर्वी जिला पुलिस ने केन विलियमसन की कप्तानी वाली अपने देश की टीम पर कटाक्ष कर एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है।

न्यूजीलैंड पुलिस ने पोस्ट में लिखा है कि, पुलिस इस समय देश का दौरा करने वाले एक समूह के कारनामों के बारे में जनता के सदस्यों के बारे में एक चेतावनी जारी करना चाहेगी। गवाहों की रिपोर्ट में इस समूह को पिछले सप्ताह नेपियर और माउंट माउंगानुई दोनों में न्यूजीलैंड के मासूम दिखने वाले ग्रुप को बुरी तरह से मारते देखा गया था। अगर आप क्रिकेट बैट या बॉल की तरह दिखने वाली कोई चीज ले रहे हैं, तो अतिरिक्त सावधानी बरती जानी चाहिए।

न्यूजीलैंड पुलिस के मुताबिक मासूम दिखने वाला ग्रुप मेजबान कीवी टीम है और टीम इंडिया देश का दौरा करने वाला समूह है। न्यूजीलैंड पुलिस की इस पोस्ट पर पूर्व कीवी ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने चुटकी लेते हुए लिखा, ‘बहुत चालाक’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here