नीतीश की DGP को नसीहत, काम जरूरी, मीडिया की पब्लिसिटी नष्ट कर देगी

0
166
nitish-kumar-gupteshwar-panday

बिहार के सीएम ने डीजीपी को इंगित कर कहा, सरकार की छवि क्राइम कंट्रोल से बनती है, ताली बजवाने से नहीं।  

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो। 

पटना। बिहार के सीएम नीतीश कुमार को राज्य के डीजीपी की पब्लिसिटी खल गई। उन्होंने उनकी मौजूदगी में कहा कि मीडिया चढ़ाती है तो जल्दी गिरा भी देती है। मैं इसलिए मीडिया की पब्लिसिटी से बचकर रहता हूं। उन्होंने कहा, आप लोग काम पर ध्यान दें। सरकार पुलिस को सुविधाएं दे रही है तो केवल ताली बजाने के लिए नहीं है। वे यहां एक सरकारी कार्यक्रम में बोल रहे थे। इस दौरान डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय भी मौजूद थे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि सरकार की छवि क्राइम कंट्रोल से बनती है। सरकार का काम सुविधाएं देना है परंतु, काम आपको ही करना है।

नीतीश कुमार ने तंज के लहजे में डीजीपी को इंगित कर कहा, आजकल मीडिया ने आपको सिर पर बिठा रखा है। याद रखिए कि मीडिया आपको फ्रंट पेज पर दिखा रही है तो आपका जाना तय है। मीडिया अगर आपको सिर पर बैठाती है तो जमीन पर भी गिरा देती है।

उन्होंने कहा, मैं मीडियावालों से बचकर रहता हूं। मुझे पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है। जितना वह ऊपर चढ़ाएंगे उतना नीचे गिरा देंगे। प्रदेश में क्राइम कंट्रोल रखना पुलिस के लिए सबसे जरूरी काम है।

कार्यक्रम में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा था कि बिहार पुलिस में सौ दिनों में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। संगठित अपराध को जड़ से मिटाया जाएगा। हाल में इतने बदलाव हुए हैं जो पहले कभी भी नहीं हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here