हे भगवान! …जब एक टीवी एंकर ने पढ़ी अपने ही पति की मौत की खबर

0
31
supreet-01सुप्रीत कौर (फोटो सौजन्य- सोशल मीडिया)
रायपुर। एक पत्रकार जिसका काम दुनियाभर को खबरें बताना है लेकिन किसी को नहीं पता कि किसी एंकर के जीवन में एक समय ऐसा भी आएगा जब उसे अपने ही पति की मौत की खबर बोलनी पड़ जाए। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में चल रहे एक निजी चैनल की एंकर सुप्रीत के साथ ऐसा ही हुआ। सुप्रीत ने अपने पति की मौत की खबर ऑन एयर पढ़ी।
घटना के अनुसार, सुप्रीत के पति हर्षद अपने दोस्तों के साथ घूमने गए थे। रात्रि में महासमुंद जिले के पिथौरागढ़ के पास एक ट्रक ने हर्षद की डस्टर कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में हर्षद और उनके दो दोस्तों की घटनास्थल पर मौत हो गई। दो लोग बुरी तरह घायल हो गए।

अल सुबह की घटना की खबर चैनल के पास आई। सुप्रीत उस वक्त दस बजे का लाइव बुलेटिन पढ़ रही थी। बुलेटिन में ब्रेकिंग आई। साथी पत्रकारों ने पति का नाम नहीं दिया। लेकिन सुप्रीत को गाड़ी, रास्ते का नाम सुनकर अंदेशा हो गया। रिपोर्टर के फोनो के दौरान सुप्रीत को समझ आ गया कि ये हादसा उसके पति के साथ हुआ है। सब जानकर भी वो खबर पढ़ती रही।
स्टूडियो से बाहर आने के बाद सुप्रीत ने सबको फोन करना शुरू किया। उससे हर्षद की मौत की खबर छुपा ली गई और घायल होने की बात बताई गई। लेकिन उसे पता लग गया। किसी के लिए इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है, कुछ नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here