अमृतसर निरंकारी भवन हमले में पाक कनेक्शन, एक गिरफ्तारी

0
31
amrinder-singh-cm-punjab

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर किया खुलासा, पाकिस्तान में बैठे आतंकियों की मदद से हमले का अंजाम दिया

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान गिरफ्तार आरोपी का फोटोग्राफ्स दिखाते पंजाब सीएम कै. अमरिंदर सिंह।amrinder-singh-cm-punjab

report4india Bureau/21 nov 2018.

जालंधर/अमृतसर। गुरु की नगरी अमृतसर स्थित निरंकारी भवन में हुए आतंकी हमले में सुरक्षा जांच एजेंसियों को बड़ी कामयाबी मिली है। मामले में एक आतंकी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पंजाब के सीएम कै. अमरिंदरसिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर यह जानकारी दी है। खउलासा किया है कि हमले के पीछे पाकिस्तान में छुपे आतंकी आका हैं। गिरफ्तार आरोपी पंजाब का ही रहने वाला है।

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बताया कि धालीवाल गांव निवासी बिक्रमजीत सिंह को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। दूसरे आरोपी अवतार सिंह की भी पहचान हो गई है, जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हमले में इस्तमाल किया गया मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है। सीएम अमरिंदर ने बताया कि आतंकी कश्मीर से पंजाब की ओर रुख कर रहे हैं। यह सीधा आतंकी हमला है। पाकिस्तान और आईएसआई इस हमले के पीछे हैं जो खालिस्तानी लिबरेशन फोर्स का इस्तेमाल कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि, पाकिस्तान में छिपा खालिस्तानी आतंकी हरमीत सिंह हैप्पी उर्फ पीएचडी इस साजिश में है, जो स्थानीय सेल की मदद से ये निरंकारी भवन पर ग्रेनेड से हमला कराया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here