पटना : शेल्टर होम की दो महिलाओं की अस्पताल में मौत पर कोहराम

0
28
patna aasara shelter home

पुलिस ने शेल्टर होम के संचालक व सचिव को गिरफ्तार किया, दोबारा पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा    

पटना स्थित आसरा शेल्टर होमpatna aasara shelter home

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

पटना। मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में बड़े पैमाने पर लड़कियों के साथ रेप व आमानवीयता के अपराध सामने आने के बाद देश भर में शेल्टर गृहों की स्थिति को लेकर सरकारें चौकन्नी हों गईं हैं और तमाम तरह की जांच व दिशा-निर्देश जारी किए जा रहे हैं। इसी बीच राजधानी पटना में एक बालिका गृह में रहने वाली दो महिलाओं की मौत का मामला सामने आने के बाद राजनीति गरम हो गई है। दोनों लड़कियों को पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां दोनों की मौत हो गई। हालांकि, शेल्टर होम का दावा है कि दोनों को डायरिया की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल, पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर दोबारा पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है।

महिलाओं की मौत की जानकारी के बाद पटना पुलिस आसरा शेल्टर होम पहुंची जहां संचालक और सेक्रेटरी को गिरफ्तार कर लिया। मृतक महिलाओं की पहचान नोशमा (32) और पूनम (19) के रूप में हुई है।

पुलिस मामले में शेल्टर होम में रहने वाली अन्य महिलाओं से पूछताछ कर रही है। हालांकि, इस घटना के सामने आने के बाद विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने एकबार फिर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here