रक्षा सौदा बड़ा और सरकार व दोस्त भी अपना, यानी ‘मलाई’ का पूरा इंतजाम

0
41
pm-modi-in-pratapgarh-up
उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में शनिवार को जनसभा को संबोधित करते पीएम मोदी।

रक्षा सौदे को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला किया। कहा, ये कवल मीडिया से जांच की बात करते पर नोटिस का जवाब टालते रहते हैं ताकि किसी तरह से अपनी सरकार आ जाए।

रिपोर्ट4इंडिया /केंद्रीय चुनाव डेस्क।

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला किया है। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में रैली को संबोधित कर कहा कि मीडिया में आई यह रिपोर्ट बहुत से सवाल खड़े कर रही है कि इन लोगों (राहुल गांधी और उनका परिवार) ने कैसे देश को लूटा है। इसका खुलासा हुआ है। उन्होंने कहा, भ्रष्टाचार पर तो ये मीडिया में जांच की बात करते हैं परंतु, जब नोटिस जाता है तो जवाब नहीं देते हैं। किसी तरह से समय काटते हैं कि कैसे भी हो अपनी सरकार सरकार आ जाए और वे बच जाएं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तब नामदार (राहुल गांधी) के एक बिजनेस पार्टनर को कैसे रक्षा सौदों में शामिल किया गया था। उन्होंने कहा, कांग्रेस के नामदार किसानों की जमीन को ट्रस्ट के नाम पर कब्जा करते हैं और फिर उसको हड़प लेते हैं। उन्होंने कहा, आज सुबह ही मैं पढ़ रहा था कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तब नामदार (राहुल गांधी) के एक बिजनेस पार्टनर को कैसे रक्षा सौदों में शामिल किया गया था। सरकार भी अपनी, दोस्त भी अपना और रक्षा सौदा भी बड़ा यानी नामदार के लिए मलाई का पूरा इंतजाम था।

पीएम मोदी ने कहा कि मीडिया में आई यह रिपोर्ट बहुत से सवाल खड़े कर रही है और इन लोगों ने कैसे देश को लूटा है इसका खुलासा कर रही है। राहुल गांधी की सफाई पर भी पीएम ने कहा, मीडिया में ये जांच की बात कहते हैं लेकिन जब इनके यहां नोटिस भेजे जाते हैं तो जवाब नहीं देते हैं, क्योंकि ये अपनी सरकार का इंतजार करते रहते हैं।

इससे पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने इस मुद्दे को उठाया और राहुल गांधी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि ‘राहुल गांधी के ‘मिडास टच’ के साथ कोई भी सौदा बहुत ज्यादा नहीं है। जब वह सत्ता में थे, उनके कारोबारी साझेदार फायदा उठा रहे थे। इससे फर्क नहीं पड़ता कि भारत को इसका परिणाम भुगतना पड़े।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here