CBI छापेमारी पर बोले पीएम, ‘कानूनी दायरे में आएंगे देश लूटने वाले’

0
41
modi-in-madurai-tamilnadu

तमिलनाडु के मदुरै में जनसभा में पीएम मोदी ने कहा, भ्रष्‍टाचार से मुक्ति को हमारी सरकार काम कर रही। देश को लूटने वाले सभी लोगों को कानून के सामने लाएंगे।

मदुरै (तमिलनाडु) में जनसभा को संबोधित करते पीएम मोदी।modi-in-madurai-tamilnadu

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी ने तमिलनाडु के मदुरै में कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में कोई भी हो, उसे हमारी सरकार कानून के दायरे में लाएगी। पीएम यहां 2019 लोकसभा चुनाव प्रचार का आगाज़ करते हुए कहा कि देश के हर तबके तक बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य सेवाएं पहुंचाना हमारी सरकार का उद्देश्य है। इस दौरान उन्होंने यहां 1500 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले एम्स की आधारशिला रखी।

इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि भ्रष्टाचार और परिवारवाद से देश को मुख्त करने को हमारी सरकार प्रभावी कदम उठा रही है। उन्होंने कहा देश को लूटने वाले हर व्‍यक्ति को कानून का सामना करना होगा।

उन्‍होंने कहा कि स्‍वास्‍थ्‍य सेवा क्षेत्र केंद्र की एनडीए सरकार की प्राथमिकता में शामिल है ताकि हर व्‍यक्ति स्‍वस्‍थ और तंदुरुस्‍त रह सके। पीएम मोदी ने कहा कि जिस तरह से केंद्र सरकार की इंद्रधनुष योजना रफ्तार पकड़ रही है, उससे स्‍वास्‍थ्‍य सेवा क्षेत्र नई मिसाल कायम कर रहा है। वहीं, प्रधानमंत्री मृत्‍यु वंदना योजना और प्रधानमंत्री सुरक्षित मातृत्‍व अभियान से सुरक्षित गर्भधारण एक बड़े आंदोलन के रूप में उभर रहा है।

पीएम मोदी ने इस दौरान आयुष्‍मान योजना को भी स्‍वास्‍थ्‍य क्षेत्र में बड़ा कदम बताया। उन्‍होंने आगे कहा कि मुझे यह जानकर खुशी हुई कि राज्‍य सरकार चेन्‍नई को टीबी मुक्‍त करने के लिए अभियान चला रही है। इससे 2023 तक प्रदेश टीबी मुक्‍त हो जाएगा।

उन्‍होंने कहा कि पिछले साढ़े चार साल में एनडीए सरकार के कार्यकाल के दौरान देश में हाईवे निर्माण की प्रक्रिया में दोगुनी तेजी आई है. जो प्रोजेक्‍ट पिछले कई साल से रुके हुए थे, अब उनके पूरे होने की रफ्तार भी तेज हो गई है।

उल्लेखनीय है कि देश में सीबीआई और ईडी लगातार भ्रष्टाचार के मामले में देश भर में छापेमारी कर रही है। यहां तक विदेश भागे नीरव मोदी और विजय माल्या जैसे आरोपियों को वापस लाने को जांच एजेंसियां हर मुकाम पर तैयार हैं और इसका लाभ भी मिल रहा है। इसके अलावा भ्रष्ट संपत्ति अधिग्रहण कानून बनाकर और कई कानूनों में बदलाव कर ऐसे लोगों को कानून के दायरे में लाने का प्रयास किया जा रहा है, जो इससे पहले कानून नहीं होने का लाभ उठाकर बच निकलते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here