PM Modi : पाकिस्तान पायलट वापस नहीं करता तो वह ‘कत्ल की रात’ होती

0
87
modi-pm

एफ-16 को मार गिराने के बाद विंग कमांडर अभिनंदन वर्द्धमान का फाइटर जेट मिग-21 बाइसन क्षतिग्रस्त होकर पीओके में गिर गया। वहां, उन्हें पकड़ लिया गया। 48 घंटे बाद ही अभिनंदन को सुरक्षित पाकिस्तान ने भारत को सौंप दिया।

रिपोर्ट4इंडिया /केंद्रीय चुनाव डेस्क।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी ने विंग कमांडर अभिनंदन वर्द्धमान के मामले में पाकिस्तान को लेकर बड़ा बयान दिया है। पीएम मोदी ने एक रैली को संबोधित कर कहा, यदि पाकिस्तान हमारे पायलट नहीं लौटाता तो वह ‘कत्ल की रात’ होती।इस बयान को लेकर पीएम मोदी ने वरिष्ठ अमेरिकी अधिकारी के बयान के आदार यह बात कही।

अपने गृह नगर गुजरात के पाटण में रैली को संबोधित कर पीएम मोदी ने कहा, ऐसे नहीं भारतीय पायलट वापस आ गया। अमेरिका के उच्चपद पर बेठे ऐसे एक शख्स ने बयान दिया था कि, मोदी अब कुछ बड़ा कर बैठेंगे। उन्होंने कहा, मोदी ने एक साथ 12 मिसाइलें लगाई थीं। अमेरिका ने कहा था, अच्छा था कि पाकिस्तान ने पायलट वापस कर दिया,  वरना वो रात कत्ल की रात होती। पीएम ने कहा, यह तो अमेरिका ने कहा है। हमारा पायलट ऐसे ही वापस नहीं आया है, यह तो सरदार पटेल की जमीन का बेटा वहां बैठा है, इसलिए वापस आया है।

पीएम मोदी ने कहा, प्रधानमंत्री की कुर्सी रहे या ना रहे, लेकिन उन्होंने फैसला किया है कि या तो वह जिंदा रहेंगे या आतंकवादी जिंदा बचेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here