पीएम मोदी के मुरीद हुए मौलाना कल्बे जव्वाद

0
13
modi-kalve-javed

लखनऊ मुहर्रम के अजादारी में शामिल होने को दिया न्योता

बीते चार सालों में एक पल भी ऐसा नहीं आया, जब पीएम मोदी की बातों से किसी को तकलीफ हुई हो। वे बेधड़क अपनी बातें कहते रहे हैं। चाहे उन्होंने कुछ गौ रक्षकों के भेष में गुंडों को सज़ा देने की बात कि हो या फिर इंदौर में इमाम हुसैन को लेकर तकरीरें कीं हों। प्रधानमंत्री के व्यक्तित्व को बड़ा बनाते हुए शिया धर्मगुरु कल्वे जव्वाद ने कहा, हम उनके मुरीद हैं और हम उन्हें लखनऊ मुहर्रम में बुला रहे हैं।

पीएम मोदी को स्वागत करते हुए शिया धर्मगुरु कल्वे जव्वाद (फाइल फोटो)।modi-kalve-javed

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

लखनऊ। शिया धर्म गुरु मौलाना कल्बे जव्वाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुरीद हो गए हैं। मौलाना जव्वाद ने कहा कि इंदौर में पीएम मोदी को इमाम हुसैन पर तकरीर करते देखा तो हैरत में पड़ गया। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री को मोहर्रम पर लखनऊ में आने का न्यौता दिया है। शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने कहा, उन्हें बहुत अच्छा लगा, जब टीवी पर देखा कि पीएम नरेंद्र मोदी इमाम हुसैन पर तकरीर दे रहे थे। वह न सिर्फ तकरीर दे रहे थे, बल्कि उन्होंने नौहा भी पढ़ा वह भी अपनी पूरी धुन के साथ।

इंदौर की बोहरा मस्जिद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जाने के बाद अब शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने उन्हें मोहर्रम पर लखनऊ की अजादारी में शामिल होने का न्यौता देने की तैयारी कर ली है। बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोहरा समाज के कार्यक्रम-आलमी पैग़ाम ए इंसानियत में शामिल हुए। यह पहला मौका था जब देश के प्रधानमंत्री बोहरा समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए।

जव्वाद ने कहा कि धुन से पढ़ने का मतलब साफ है कि पीएम मोदी सिर्फ जबान नहीं, दिल से पढ़ रहे थे। नरेंद्र मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने इमाम हुसैन की तकरीर की। उन्होंने कहा, हम चाहेंगे मोदीजी हमारे यहां भी शरीक हो, क्योंकि लखनऊ अजादारी का मरकज रहा है। इसके लिए उन्हें न्यौता भेजा गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here