पीएम बोले, भले रात में काम करना पड़े पर संसद में लंबित बिल पास हो

0
77
modi-to-All-party-meeting

शीतकालीन सत्र को लेकर सर्वदलीय बैठक में पीएम मोदी ने कहा, बिल पास कराने में विपक्षी पार्टियां सहयोग दें। मंगलवार से शुरू हो रहा संसद का सत्र 

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली। मंगलवार से शुरू हो रहे संसद के शीतकालीन सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि भले ही रात तक बैठना पड़े परंतु, हर हाल में बिल पास किया जाए। सर्वदलीय बैठक में गृहमंत्री राजनाथ सिंह, अरुण जेटली, फ़ारुख अब्दुल्ला, गुलाम नबी आज़ाद, मल्लिकार्जुन खड़गे, भगवंत मान, प्रेम सिंह चंदू माजरा, डेरेक ओ ब्रायन, अनुप्रिया पटेल, सुदीप्त बंद्योपाध्याय, चंद्र कांत खैर (शिवसेना), वाई एस चौधरी(टीडीपी), चिराग पासवान, जयप्रकाश यादव, संजय सिंह (आप) नरेंद्र सिंह तोमर, अर्जुन मेघवाल और विजय गोयल पहुंचे सर्वदलीय बैठक में पहुंचे। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी बैठक में पहुंचे। 

सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, हम सभी मुद्दों पर चर्चा करने के लिए तैयार हैं। जरूरत पड़ी तो केंद्र सरकार रात तक बैठकर बिल पास करेगी। सभी को संसद चलाने में सरकार का सहयोग करना चाहिए।

सर्वदलीय बैठक के बाद कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि पार्टी की मांग है कि राफेल घोटाले की जांच जेपीसी के द्वारा होनी चाहिए लेकिन सरकार निर्णय नहीं ले पा रही है। लोगों का विश्वास ईवीएम से उठ गया है क्योंकि सत्ताधारी पार्टी इसका दुरुपयोग कर रही हैं। हाल ही में हुए चुनाव में होटल में, सड़क में लोगों के घर में ईवीएम मशीन पाई गईं। ईवीएम का मुद्दा भी सदन में उठाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि किसान, महिलाओं की सुरक्षा, पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत, रुपये की गिरती कीमत पर चर्चा होनी चाहिए। इसके अलावा जांच एजेंसी के दुरुपयोग पर भी चर्चा हो, आरबीआई की स्वायत्तता भी खत्म की जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here