समय बीतते ‘बयानों में बयार’ बहाने लगे अजित पवार

0
1159
अजित पवार।

डिप्टी सीएम पद की शपथ लेने वाले एनसीपी नेता अजित पवार के ट्वीट राजनीतिक संदेश व संदेह फैलाने लगे। लिखा, बीजेपी के साथ पांच साल तक स्थायी सरकार चलाना ही महाराष्ट्र की जनता और पार्टी के हित में  

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

मुंबई। बीजेपी नीत महाराष्ट्र सरकार में डिप्टी सीएम बने एनसीपी नेता अजित पवार सुप्रीम कोर्ट के रूख के बाद मुखर हो गए हैं। ट्वीटर पर सबसे पहले अपने प्रोफाइल में डिप्टी सीएम लिखा और प्रधानमंत्री मोदी का शुक्रिया अदा किया। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि वह एनसीपी में हैं और रहेंगे तथा उनके नेता शरद पवार हैं। इसके साथ ही अजित पवार ने लिका कि महाराष्ट्र की जनता और पार्टी के हित में बीजेपी के साथ स्थायी सरकार बनाना ही हितकर है। उधर, अजित पवार के इस दावे को शरद पवार ने भ्रामक करार दिया और कहा कि वे बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे।

एनसीपी की तरफ से शनिवार और रविवार को पूरे दिन अजित पवार को मनाने की कवायद जारी रही। सुप्रीम कोर्ट के फ्लोर टेस्ट पर तत्काल कोई फैसला नहीं देने से राजनीति आगे बढ़ गई है। दोपहर बाद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और पार्टी के केंद्रीय नेताओं की उपस्थिति में बीजेपी विधायकों की बैठक हुई। इसके बाद शाम होते ही अजित पवार ट्वीटर के माध्यम से अपने समर्थकों को संदेश देना शुरू किया। एक के बाद एक कई उन्होंने ट्वीट किया।

अजित पवार ने अपने ट्विटर प्रोफाइल में भी महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री होने का जिक्र किया। पीएम मोदी के अलावा उन्‍होंने 21 और नेताओं को भी धन्‍यवाद दिया। इन नेताओं में अमित शाह, नितिन गडकरी, डॉ. हर्षवर्धन, अमृता फडणवीस, रवि किशन, बीएल संतोष, धर्मेंद्र प्रधान, अनुराग ठाकुर, रामदास आठवले, मनसुख मांडविया, विजय रुपाणी, गिरीश बापत, सुरेश प्रभु, गजेंद्र सिंह शेखावत, मुख्तार अब्बास नकवी, सदानंद गौड़ा, जगत प्रकाश नड्डा, पीयूष गोयल, राजनाथ सिंह, स्मृति इरानी और निर्मला सीतारमण शामिल हैं।