BJP के लिए JJP से बात करेंगे आकाली दल सुप्रीमो सुखबीर सिंह बादल!

0
122

बहुमत से दूर जाते देख बीजेपी ने रणनीतिक कदम आगे बढ़ाया, बीजेपी की कोशिश सरकार को मजबूत बनाने के लिए जेजेपी को अपने पाले में लाना जरूरी 

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली। हरियाणा में खंडित पर, बहुमत के करीब जाती दिख रही बीजेपी ने जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) को अपने पाले में लाने की जिम्मेदारी अकाली दल के सुप्रीमो प्रकाश सिंह बादल और सुखबिर सिंह बादल को दी है। मीडिया यह खबर की जेजपी के नेता कांग्रेस से बातचीत करने की पहल कर रहे हैं, इस पर बीजेपी सक्रिय हुई है।

रूझानों के बीच जजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने स्पष्ट रूप से कुछ कहने से फिलहाल मना कर रहे हैं लेकिन वे यह बताने से नहीं चुक रहे हैं कि उन्होंने बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ा और जनता का मत सरकार के खिलाफ है। उन्होंने कहा, वे अपने नेताओं-कार्यकर्ताओं से बातचीत के बाद ही कोई फैसला लेंगे। यानी साफतौर पर, दुष्यंत चौटाला अंतिम स्थिति देखने के बाद ही कोई फैसला लेना चाहेंगे। केंद्र में बीजेपी की सरकार है और जेजेपी के बड़े नेता जेल में हैं, इसलिए जेजेपी कोई भी कदम उठाने से पहले हरियाणा में सरकार बनाने के कौन नजदीक वहीं जाएंगे। उनकी कोशिश होगी की वे राज्य में सत्ता के पास रहें।

खबर लेखे जाने तक फिलहाल हरियाणा में बीजेपी 42 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं जो बहुमत से 4 चार दूर हैं। उधर, कांग्रेस 28 पर और जेजेपी 10 और 10 पर निर्दलीय आगे हैं।

sonali 1

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here