अमित शाह ने फिर दोहराया, शिवसेना को सीएम पद का आश्वासन कभी नहीं दिया

0
74
अमित शाह, केंदीय गृहमंत्री।

चुनाव परिणाम के बाद शिवसेना ने ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री पद पर बीजेपी के साथ करार का नाम लेकर ही बीजेपी गठबंधन से बाहर निकल गई 

Report4India/ New Delhi.

महाराष्ट्र में बीजेपी के साथ विधानसभा चुनाव लड़ने वाली शिवसेना के सीएम पद पर फिफ्टी-फिफ्टी की दावेदारी को लेकर एकबार फिर बीजेपी अध्यक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा है कि हमारी पार्टी ने ऐसा कोई आश्वासन कभी भी नहीं दिया था। उन्होंने जोर देकर कहा कि शिवसेना को मुख्यमंत्री पद का कोई आश्वासन कभी नहीं दिया। वे एक न्यूज़ चैनल के कार्य़क्रम में बोल रहे थे। साथ ही, उन्होंने ट्वीट कर भी यह जानकारी दी है।

अमित शाह ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान हमने हर बार यहाँ तक कि जिन सभाओं में आदित्य ठाकरे या उद्धव जी हमारे साथ स्टेज पर थे, हमने वहां भी कहा कि देवेंद्र  फडणवीस महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनेंगे ही कहा। उन्तहोंने सवाल उठाया कि तब उन्होंने क्यों विरोध नहीं किया?

आगे उन्होंने कहा, शिवसेना के सभी विधायक हमारे साथ लड़कर ही चुनाव जीतें हैं। उनका एक भी विधायक ऐसा नहीं है जिसने मोदी जी का पोस्टर ना लगाया हो। उनकी विधानसभाओं में भाजपा की विधानसभाओं से भी बड़े कटआउट्स मोदी जी के लगे थे। क्या ये सब देश और महाराष्ट्र की जनता नहीं जानती है?

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here