‘दिल्ली विधानसभा चुनाव मनोज तिवारी के नेतृत्व में लड़ेगी बीजेपी’

0
1081
केंद्रीय शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क में शहरी केंद्र प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करते हुए।

केंद्रीय शहरी विकास मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा, हम मनोज तिवारी को दिल्ली का सीएम बनाकर ही छोड़ेंगे

चेतन कुमार/ रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी  के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी। रविवार को शास्त्री पार्क में आयोजित शहरी केंद्र प्रमुख सम्मेलन में केंद्रीय शहरी विकास मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने यह बात कही। इस मौके पर मनोज तिवारी और राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन मौजूद थे।

शास्त्री पार्क के सिद्ध श्रीश्याम गिरी मंदिर प्रांगण में आयोजित शहरी केंद्र अध्यक्षों के सम्मेलन में पूरी ने कहा कि हम आगामी विस चुनाव मनोज तिवारी के नेतृत्व में लड़ेंगे और उन्हें दिल्ली का सीएम बनाकर छोड़ेंगे। इसके साथ ही, पुरी दिल्ली के सीएम व आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा, मुझे दुख होता है कि 2015 से 2017 तीन साल तक कई कोशिशों  और बैठकों के बावजूद अरविंद केजरीवाल सरकार अनधिकृत कॉलोनियों को पास करना तो दूर उनके नक्शे भी तैयार नहीं करा पाई।

पुरी ने कहा, दिल्ली की अनधिकृत कालोनियों और गरीब बस्तियों में रहने वाले 40 लाख से अधिक लोगों का भविष्य अधर में रहा। तीन महीने में इस प्रक्रिया को हम पूरा कर लेंगे अब हर कॉलोनी में पक्की रजिस्ट्री और हर मकान के मालिक को मालिकाना हक होगा।