श्रमिकों पर फिर केजरीवाल ने ‘हाथ-जोड़ नाटक’ शुरू किया, …मायावती का विरोध

0
700

बसपा सुप्रीमो मायावती ने श्रमिकों को भगाने को लेकर केजरीवाल को चेताया। कहा, पिछली बार की तरह इस बार भी इन्होंने हाथ जोड़कर श्रमिकों को रोकने की राजनीति शुरू कर दी है। केजरीवाल की इस हाथ-जोड़ राजनीति का मतलब है श्रमिकों को दिल्ली से भगाना  

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो/ नई दिल्ली।

दिल्ली से श्रमिकों के पलायन के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर प्रहार किया है। मायावती ने कहा है कि केजरीवाल ने एकबार फिर से श्रमिकों के मुद्दे पर हाथ-जोड़ने की नाटक शुरू कर दी है। उन्होंने कहा, पहले की ही तरह केजरीवाल फिर से नाटक कर रहे हैं। केजरीवाल का हाथ जोड़कर श्रमिकों को रोकने का मतलब है, दिल्ली से श्रमिकों को भगाना।  उन्होंने कहा, यही नाटक कोरोना के दौरान पहले भी किया गया था।

मायावती ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा, केवल हाथ जोड़कर दिल्ली के सीएम का यह कहना कि दिल्ली से लोग पलायन न करें, यही नाटक कोरोना के दौरान पहले भी किया गया था। यह सब अब महाराष्ट्र, हरियाणा व पंजाब आदि राज्यों में भी देखने के लिए मिल रहा है। अब पंजाब में लुधियाना से भी लोग काफी पलायन कर रहे हैं, यह अति-दुःखद है।

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, यदि यहां कि राज्य सरकारें इनमें विश्वास पैदा करके इनकी जरूरतों को समय से पूरा कर देतीं तो फिर ये लोग पलायन नहीं करते और अब यहाँ कि राज्य सरकारें इस मामले में अपनी कमियों को छिपाने हेतु किस्म-किस्म की नाटकबाजी कर रही हैं, यह किसी से छिपा नहीं है।