केजरीवाल के बयान पर बवाल, BJP पूर्वांचल मोर्चा कार्यकर्ताओं का विरोध

0
100
दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंचे बीजेपी पूर्वांचल मोर्चा के कार्यकर्ताओं को रोकती पुलिस।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के खिलाफ बयान पर नाराजगी, सीएम केजरीवाल का आवास घेरने पहुंचे थे कार्यकर्ता।

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को दिल्ली से बाहर निकालने के बयान पर बवाल मच गया है। बीजेपी पूर्वांचल मोर्चा के कार्यकर्ता केजरीवाल का विरोध करने उनके आवास के लिए रवाना हुए, जिसे पुलिस ने विफल कर दिया। पुलिस ने कूच कर रहे कार्यकर्ताओं पर पानी की बौछार कर उन्हें तीतर-बीतर करने की कोशिश की। हालांकि, कइ कार्यकर्ता पुलिस बैरिकेट को तोड़ने का प्रयास किया जिन्हें हिरासत में ले लिया गया।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली में एनआरसी लागू करने के मनोज तिवारी के बयान पर आप के संयोजक व सीएम अरविंद केजरीवाल ने मनोज तिवारी को सबसे पहले दिल्ली से बाहर निकालने की बात की थी, जिसपर बवाल मच गया। बुधवार को ही इस बयान पर प्रतिक्रिया स्वरूप मनोज तिवरी ने कहा था कि क्या केजरीवाल दिल्ली से पूर्वांचल व विभिन्न राज्यों के प्रवासियों को भगाने की बात कर रहे हैं। क्या वे पूर्वांचलवासियों को घुसपैठिए बता रहे हैं।

केजरीवाल के इस बयान पर ही बृहस्पतिवार को बीजेपी पूर्वांचल मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने विरोध जताते हुए उनका आवास घेरने के लिए कूच करने की कोशिश की जिन्हें पुलिस ने रोक दिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी की और कहा कि दिल्ली को एसा सीएम है जिसे एनआरसी के बारे में जानकारी नहीं है। जो दिल्ली में रह रहे पूर्वांचलवासियों को घुसपैठिया समझता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here