Modi बोले, UP+Yogi, बहुते उपयोगी

0
490

शाहजहांपुर में गंगा एक्सप्रेसवे शिलान्यास के मौके पर पीएम मोदी ने दिया नारा। बोले, योगी से पहले की सरकार के समय की कठिनाइयां याद है या नहीं। सूरज ढलते ही प्रदेश में कट्टा लहराता था।

रिपोर्ट4इंडिया/ शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश)।

प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी दलों पर आज भयंकर हमला बोला। गंगा एक्सप्रेसवे के उद्घाटन के मौते पर आयोजित जनसभा में भारी भीड़ से गद्गद् पीएम मोदी ने कहा कि उप्र के विकास के लिये डबल इंजन की सरकार बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा, योगी सरकार से पहले उप्र में जो सरकार चलती थी उसमें गुंडों-बदमाशों का बोलबाला था। अव्यवस्था थी। बिकास का नामोनिशान नहीं था। बिजली तो मात्र कुछ घंटे ही आती थी। आज उप्र की जो तस्वीर निखरी है, उसे देखकर उप्र के लोग अब कहते हैं, UP+Yogi बहुत है उपयोगी। उन्होंने कहा, उप्र को आगे भी डबल इंजिन की सरकार चाहिए।

उन्होंने, सपा के अखिलेश सरकार को लेकर कहा कि सूरज ढलते ही उप्र में गुड़ों-बदमाशों का शासन शुरू हो जाता था। सड़कों पर कट्टा लहराने लगता था। लड़कियों को स्कूल-कॉलेज जाना दुभर हो जाता था। व्यवसायियों व कारोबारियों को कारोबार करना मुश्कल हो गया था। दंगा व आगजनी कहा शुरू हो जाय कहना मुश्किल था। इस हालात में लोगों का पलायन जारी थी। आज स्थितियां बिल्कुल बदल गई है। आतंकी-गुंडे-माफिया जेलों में बंद है। अवैध भवनों पर बुलडोजर चल रहा है लेकिन उनके ‘पालनहार’ परेशान हैं।