केवल ओवैसी करते हैं ‘हिन्दू-मुसलमान’ की राजनीति : इकबाल अंसारी

0
355
इकबाल अंसारी।

कहा, ‘अयोध्या में तुम्हारी जरूरत नहीं’

अयोध्या। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र असदद्दीन ओवैसी के अयोध्या आगमन को लेकर पूर्व बाबरी पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कड़ा ऐतराज जताया है। इकबाल अंसारी ने कहा, केवल ओवैसी ही हिन्दू-मुसलमान की राजनीति करते हैं। उन्हें अयोध्या आने की जरूरत नहीं है।

उधर, संत समाज ने जिला प्रशासन से मांग की है कि ओवैसी के सम्मेलन को लेकर जो पोस्टर सामने आया है, वह विवादित है। पोस्टर में फैजाबाद लिखा जाना गलत है। उसे हटाया जाय नहीं तो संत समाज सम्मेलन का विरोध करेगा।

इकबाल अंसारी ने भी कहा है कि अयोध्या धर्म की नगरी है। अब फैजाबाद लिखा जाना ठीक नहीं है। उन्होंने ओवैसी के अयोध्या दौरे का विरोध करते हुए कहा कि, भारत के मुसलमान ओवैसी के भड़कावे में ना आएं।

इकबाल अंसारी ने कहा कि चुनाव को देख सभी नेता अयोध्या से बिगुल फूंक रहे हैं। ओवैसी भी इसमें कूद पड़े है, वे अयोध्या आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि, ओवैसी की अयोध्या में जरूरत नहीं है। मुस्लिम समाज से अंसारी ने कहा कि, ओवैसी से लोग होशियार रहें उनका काम प्रदेश में राजनीति कर मुसलमानों को धोखा देना है।

अंसारी ने कहा कि, अगर ओवैसी को राजनीति करनी है तो वो हैदराबाद में करें। अंसारी ने कहा, हिंदू और मुसलमान की राजनीति ओवैसी के अलावा कोई नहीं करता है।